Dhabas Became Ahate : अहाते बंद हुए तो ढाबे में चलने लगे शराब के दौर!

एक ढाबे का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा कार्रवाई होगी!

636

Dhabas Became Ahate : अहाते बंद हुए तो ढाबे में चलने लगे शराब के दौर!

Indore : सरकार ने शराब दुकानों के पास बने अहातों को बंद कर दिया, तो शराब दुकानों के आसपास बने होटल, ढाबे और रेस्टोरेंट ही अहाते बन गए। सरकार के आदेश की धज्जियां उडाता एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक ढाबे के अंदर खुलेआम शराब परोसी जाना दिखाई दे रहा है। यह वीडियो राजीव गांधी चौराहे स्थित एक ढाबे का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस ढाबे पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सरकार ने एक अप्रैल से शराब के अहाते, ढाबे और शराब की दुकानों के बाहर शराब नहीं परोसे जाने का आदेश दिया था। लेकिन, इस आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए ढाबो के अंदर और शराब की दुकानों के बाहर शराब परोसी जा रही, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। इस पूरे मामले में एडीशनल पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने की बात कही है।

WhatsApp Image 2023 05 24 at 5.20.46 PM

यह वीडियो राजीव गांधी चौराहे स्थित एक ढाबे का बताया जा रहा, जहां सरकार के आदेश के बाद भी रात में शराब परोसी जा रही थी। इस मामले में एडीशनल पुलिस कमिश्नर मनीष कपूरिया से मीडिया ने बात की, तो उनका कहना था कि जो वैधानिक प्रावधान है यदि उसका उल्लंघन किसी भी दशा में होगा, तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
पुलिस भी जीरो टॉलरेंस के आदेश निकाले गए है। निर्धारित समय को लेकर अगर वायोलेशन होता है या ड्रिंक एंड ड्राइव या ध्वनि प्रदूषण करता है, तो सभी थाना प्रभारी जीरो टॉलरेंस पर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।