Nawazuddin & Neha : नवाजुद्दीन और नेहा फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आए!

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' फिल्म के प्रमोशन के लिए मल्हार मेगा मॉल पहुंचे!

416

Nawazuddin & Neha : नवाजुद्दीन और नेहा फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आए!

Indore : मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म के प्रमोशन के लिए मल्हार मेगा मॉल पहुंचे। दोनों कलाकारों ने प्रशंसकों को भी निराश नहीं किया और सभी के साथ खूब मस्ती और कॉमेडी की। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने मीडिया से फिल्म की जानकारी दी और खट्टे मीठे अनुभव को साझा किया।

देखिए वीडियो-

फिल्म के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह वास्तव में मेरे लिए बहुत अलग फिल्म है। मैं आमतौर पर अपने रंग की वजह से डार्क फिल्मों के लिए जाना जाता हूं। ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म में कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। यह फिल्म बहुत हल्की-फुल्की और मनोरंजक है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है।

नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्मों में अगर तथ्य नहीं है, तो ऐसी फिल्में सिर्फ प्रचार के लिए होती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने द करेला स्टोरी और कश्मीर फाइल के बारे में पूछे गए एक सवाल पर यह जवाब दिया। जबकि, नेहा शर्मा ने कहा कि ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म की पूरी शूटिंग मेरे लिए सुखद यात्रा की तरह रही है। इसमें हर वक्त नए शूटिंग लोकेशन के साथ हमारी पूरी टीम ने काफी एन्जॉय किया है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।