Doctor Beats Patient : ‘एमवाय’ में भर्ती मरीज को जूनियर डॉक्टर ने तमाचे मारे!

मरीज ने बताया नहीं था कि वह HIV पीड़ित, जूनियर डॉक्टर निलंबित!

680

Doctor Beats Patient : ‘एमवाय’ में भर्ती मरीज को जूनियर डॉक्टर ने तमाचे मारे!o

Indore : एमवाय अस्पताल के एक जूनियर डॉक्टर ने शुक्रवार रात मरीज को थप्पड़ मार दिए। डॉक्टर इस बात से नाराज था, कि मरीज ने यह नहीं बताया था कि वो एचआईवी संक्रमित है। इस वजह से डॉक्टरों ने एचआईवी प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर उसका इलाज किया। जब डॉक्टर को बाद में मरीज के एड्स रोगी होने का पता चला तो वह नाराज हो गया और स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए।

एमवाय अस्पताल में हुए मरीज पिटाई कांड का वीडियो जब वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। ताबड़तोड़ एक जांच कमेटी गठित की गई और थप्पड़ मारने वाले जूनियर डॉ आकाश कौशल को निलंबित कर दिया गया। यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। इमरजेंसी डिपार्टमेंट में हादसे का शिकार एक व्यक्ति आया था। डॉक्टरों ने तुरंत उसका इलाज शुरू किया और उसकी ड्रेसिंग की। बाद में डॉक्टरों को पता चला कि मरीज एचआईवी संक्रमित है।

इसके बाद उसका इलाज कर रहे जूनियर डॉ आकाश कौशल नाराज हो गया और उसने आपा खो दिया। डॉक्टर ने दस्ताने पहने एक हाथ से मरीज का हाथ मोड़ा और गाली-गलौच करने लगा और फिर उसके गाल पर तीन-चार तमाचे रसीद कर दिए। साथ खड़े एक दूसरे डॉक्टर ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह मरीज को लगातार मारता रहा। इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने एक जांच कमेटी गठित की और थप्पड़ मारने वाले जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल को निलंबित कर दिया।