हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने मनाई शादी की 40वीं सालगिरह, अभिनेत्री ने शेयर की ये खास तस्वीर

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने मनाई शादी की 40वीं सालगिरह, अभिनेत्री ने शेयर की ये खास तस्वीर

मीडियावाला.इन।

दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेद्र की शादी को चार दशक हो चुके हैं. ऐसे में वेडिंग एनिवर्सरी पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी के फैंस ने इन्हीं बधाईयां दीं. अभिनेत्री ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए शादी की सालगिरह पर बधाई देने वाले प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

 

पति धर्मेद्र के साथ की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए हेमा ने लिखा, "धरम जी और मैं उन सभी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने आज हमारी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दी हैं. यह आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं हैं जो इन वर्षो के दौरान हमेशा हमारे साथ रहे हैं."


 

Hema Malini✔@dreamgirlhema

Dharam ji & I thank all those who have wished us on our wedding anniversary today. It is your blessings & good wishes that have always been with us all through these years🙏

View image on Twitter

20.2K

9:47 PM - May 1, 2020

Twitter Ads info and privacy

2,212 people are talking about this


 

धर्मेन्द्र और हेमा ने अपने समय में कई बड़ी फिल्मों जैसे 'शोले', 'सीता और गीता', 'ड्रीम गर्ल', 'द बर्निग ट्रेन', 'राजा जानी', 'अली बाबा और 40 चोर', 'नसीब', 'जुगनू', 'चरस', 'शराफत', 'आस पास', 'नया जमाना' और 'क्रोधी आदि में साथ में काम किया है. दोनों की साथ में दो बेटियां एशा और अहाना देओल हैं.


 

 


 

एशा ने अपने माता-पिता की प्यारी सी तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "मेरे प्यारे माता-पिता को शादी की सालगिरह मुबारक. मम्मा और पापा आपसे बहुत प्यार करती हूं और ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दोनों को अनंत वर्षों का साथ, प्यार, खुशी और स्वास्थ्य प्रदान करें. आपको प्यार."

ABP News via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment