इस वजह से सलमान की हीरोइन ने आसिम संग म्यूजिक वीडियो में किया काम,सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

इस वजह से सलमान की हीरोइन ने आसिम संग म्यूजिक वीडियो में किया काम,सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीस भले ही इन दिनों कोई फिल्म ना कर रही हो लेकिन उन्होनें किसी समय पर सलमान खान की फिल्मो में आकर सक्सेस पाई है ऐसे मे जैकलीन का सिर्फ एक ही बार में बिगबॉस13 के चर्चित कंटेस्टेट आसिम के साथ काम करने के लिए हां करना इतना आसान नहीं है।जी हां बॉलीवुड में अपना काफी अच्छा नाम कमा चुकी जैकलीन के लिए ये इतना आसान नहीं था लेकिन सिर्फ एक वजह से उन्होनें इस वीडियो में काम करने के लिए हां किया।

 

हाल ही में अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियो में आई जैकलीन ने एक बूमरिंग शेयर किया है जिसमें उन्होनें इसका कारण बताया।जैकलीन कहती है कि'मैं आसिम के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। ये म्यूजिक वीडियो सभी के लिए विजुअल ट्रीट होगी। बस चाहती हूं कि जल्दी से जल्दी लोगों के सामने ये वीडियो आए। मैंने खुद इसमें काम करना पसंद किया क्योंकि मेरे लिए ये पैशनेट प्रोजेक्ट था।

पारस-आकांक्षा के ब्रेकअप की जिम्मेदार ठहराने पर भड़की माहिरा,अपनी सफाई में बताई पूरी सच्चाई

 

गौरतलब है कि जैकलीन का ये दूसरा वीडियो है इससे पहले वो साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी।इस वीडियो के लिए जैकलीन और आसिम ने तैयारियां शुरु कर दी है जो कि 7 मार्च को रिलीज होने जा रहा है।आपको बता दें कि बिगबॉस से आने के बाद ये आसिम का पहला और पहली एक्ट्रेस के साथ प्रोजेक्ट है जिसे लेकर वो भी काफी उत्साहित है।यह एक फॉक सॉन्ग है जिसे नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है तो वही इसे राधिका रॉय और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।जिसे भूषण कुमार अपनी टी सीरिज से डायरेक्ट कर रहे है।\

ऋतिक को मिला टैलेंट एजेंसी The Gersh Agency का साथ ,अब हॉलीवुड में दिखेगा एक्टर के स्वैग

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment