सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये अदाकाराएं

सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये अदाकाराएं

मीडियावाला.इन।

सलमान खान बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कि अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान के साथ काम करना हर बॉलीवुड अदाकारा का सपना होता है। बॉलीवुड की हर हसीना सलमान खान के साथ रोमांस करना चाहती है। वह बात अलग है कि कुछ ऐसी अदाकाराएं ऐसी भी हैं जिन्होंने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया। मौका मिलने पर इन अदाकाराओं ने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने से ही इनकार कर दिया था। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण

सलमान खान को ठेंगा दिखाने वाली अदाकाराओं की लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का आता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ एक-दो नहीं, बल्कि 6 फिल्‍मों के ऑफर ठुकराए हैं। खबरों का मानें तो मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को ‘जय हो’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्‍तान’ ‘किक’, ‘प्रेम रतन धन पायो’,और ‘शुद्धि’ जैसी फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था। ऐसे में दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया था। फिल्म रिजेक्ट करने के लिए खुद सलमान खान भी दीपिका पादुकोण के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर काफी गंभीर रहती हैं। कंगना रनौत बड़ा सोच समझकर अपनी फिल्म का चुनाव करती हैं। कंगना रनौत को भी सलमान खान के साथ काम करने का ऑफर मिल चुका है। कंगना रनौत को सलमान खान के अपोजिट ‘सुल्‍तान’ फिल्‍म ऑफर की गई थी। कंगना रनौत ने सलमान खान की इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आज तक भी सलमान खान और कंगना रनौत की जोड़ी नहीं बन पाई।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachan)

ऐश्वर्या राय

किसी समय में सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी ऐश्वर्या राय भी उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं। फिल्म दिल दे चुके सनम के बाद ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को नहीं मिली।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल सलमान खान के साथ फिल्म ‘ये है जलवा’ में काम चुकी हैं। सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। जिसके बाद एक बार फिर अमीषा पटेल को सलमान कान के साथ काम करने का ऑफर मिला था। ‘ये है जलवा’ का हाल देखकर अमीषा पटेल ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया।

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

सोनाली बेंद्रे 

फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान काला हिरण मामले में फंसे थे। इस फिल्म के बाद सलमान खान और सोनाली बेंद्रे ने कभी साथ काम नहीं किया। माना जाता है कि सोनाली बेंद्रे और सलमान खान को एक साथ लाने के लिए कई डायरेक्टर्स ने कोशिश की थी। हर बार सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

अमृता राव (Amrita Rao)

 

अमृता राव

अमृता राव भी सलमान खान की फिल्म में काम करने से इनकार कर चुकी हैं। अमृता राव को सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ऑफर मिला था। इस फिल्‍म में अमृता को सलमान खान की बहन का किरदार निभाना था। अमृता राव, सोनम कपूर का रोल प्ले करना चाहती थीं। ऐसे में अमृता राव ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। इसके ये किरदार रोल स्वरा भास्कर ने निभाया।

जूही चावला (Juhi Chawla)

जूही चावला 

सलमान खान ने जूही चावला की फिल्‍म ‘दीवाना मस्‍ताना’ में एक कैमियो किया था। जिसके बाद कई डायरेक्टर्स ने सलमान खान और जूही चावला को स्क्रीन पर लाने की कोशिश की। उस दौरान जूही चावला ने स्ट्रगल कर रहे सलमान खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। जब ये बात सलमान खान को पता चली तो वो जूही चावला से खफा हो गए थे।

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

ट्विंकल खन्ना 

सलमान खान और ट्विंकल खन्‍ना ने साल 1998 में आई फिल्म ‘जब प्‍यार किसी से होता है’ में साथ काम किया था। फिल्‍म में दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं की।

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

उर्मिला मातोंडकर 
उर्मिला मातोंडकर और सलमान खान ने जानम समझा करो नाम की फिल्म में साथ काम किया है। सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया।

Bollywood Life

RB

 

0 comments      

Add Comment