Fire In Two Trucks : भेरूघाट पर 2 ट्रकों में भिड़ंत, ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जले!

ब्रेक फेल ट्रक से हुई टक्कर से दूसरे ट्रक में आग लगी

669

Indore : सिमरोल थाना क्षेत्र में पिछले दिनों भेरूघाट पर हुए बस हादसे में पांच लोगों की मौत के बाद गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात फिर एक और दर्दनाक हादसा हो गया! इसमें दो ट्रकों में हुई टक्कर के बाद उनमें आग लग गई। इस आग में दो लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हादसा रात करीब ढाई बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि एक ट्रक इंदौर से खंडवा की तरफ जाते हुए घाट पर से नीचे उतर रहा था। इसी दौरान ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। यह देख उसके ड्राइवर और क्लीनर चलती गाड़ी से कूदकर भाग निकले। इसके बाद बेकाबू ट्रक अपनी लाइन क्रॉस कर दूसरी तरफ की लाइन में जा पहुंचा, जहां घाट के नीचे से ऊपर आ रहे केले से भरे ट्रक से जा टकराया।

टक्कर इतनी जोरदार थी, कि उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। टक्कर के बाद ही दोनों ही ट्रक पलट गए। जैसे ही ट्रक आपस में टकराए और पलटे वैसे ही घर्षण से जोरदार चिंगारी निकली और देखते ही देखते दोनों ट्रक आग की चपेट में आ गए। केले से भरे ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर कुछ समझ पाते, तब तक सामने से आ रहा ट्रक टकरा गया और इस भिड़ंत से आग लग गई।

इस घटना में केले से भरे ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर ट्रक में ही जीवित जल गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई। लेकिन दोनों को नहीं बचा पाई। पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर तेजाजी नगर और उधर आगे से ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया था। जिससे जाम की स्थिति नहीं बनी। वहीं पुलिस की टीम भेरूघाट के जंगल में इंदौर से खंडवा जा रहे ट्रक के क्लीनर और ड्राइवर की तलाश कर रही है। दोनों ट्रक राजस्थान के थे।