Hellfire in Airport Premises : एयरपोर्ट कैंपस में आखिर यह किसका नरकंकाल!  

पुलिस भी उलझन में, इतनी सुरक्षा के बावजूद ये घटना कैसे हुई!

418

Hellfire in Airport Premises : एयरपोर्ट कैंपस में आखिर यह किसका नरकंकाल!

Indore : एयरपोर्ट कैंपस में नर कंकाल मिलने की घटना से सभी आश्चर्य में है। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने एरोड्रम थाने को एक गड्ढे में नर कंकाल मिलने के बारे में जानकारी दी। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इतनी सुरक्षा के बावजूद यह किसका नर कंकाल है और यहाँ कैसे आया।

देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा कैंपस में एक नर कंकाल मिला। एरोड्रम थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि हवाई अड्डे की चार दीवारी के पास बिजली के काम के दौरान एक कर्मचारी ने बरसात के पानी की निकासी के लिए बनाए गए गड्ढे में सोमवार रात नर कंकाल देखा। इसके बाद हवाई अड्डे के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

बताया गया कि देखने में ये कम से कम सालभर पुराना लग रहा है। कंकाल के पास पहचान का कोई सुराग नहीं मिला। यह किसी महिला का नर कंकाल है या पुरुष का ये जांच से ही पता चलेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि नर कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हवाई अड्डा परिसर में जिस जगह नर कंकाल मिला है, वहां काफी झाड़ियां हैं और इससे खाली इलाके में सियारों की भी आवा-जाही भी बनी रहती है। नर कंकाल मिलने के मामले की जांच की जा रही है।

संभवतः किसी किशोर का कंकाल

एयरपोर्ट अथोरिटी की कॉलोनी के गेट के पास एक गड्ढे में यह कंकाल मिला है। आकार से यह 12 से 15 साल के बीच के बच्चे का कंकाल लगता है। यहां एटीसी टावर बनने जा रहा है, जिसे लेकर टीम बाउंड्रीवाल में लाइट लगाने के लिए आई थी। तभी किसी की नजर गड्ढे में पढ़ी तो उन्हें कंकाल में सिर का हिस्सा नजर आया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तो गड्ढे में से सिर, रिढ, पैर आदि की हड्डी मिली। जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।