Hera Pheri 3: परेश रावल ने हेरा फेरी 3 की सफलता पर बात की , कहा- दर्शकों को भी एक अलग दुनिया में ले जाएं

फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर तरह-तरह के अपडेट्स सामने आते रहते हैं.

820
Hera Pheri 3
Hera Pheri 3

Hera Pheri 3: परेश रावल ने हेरा फेरी 3 की सफलता पर बात की , कहा- एक अलग दुनिया में.

सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल एक बार फिर अपनी पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किस्त के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौट रहे हैं। साल 2000 और 2006 में आई पिछली दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था और अब पूरे 16 साल के बाद फिरोज नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ‘हेरा फेरी 3’ का एलान होने के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में से एक परेश रावल दशकों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. अपने शानदार करियर में, उन्होंने 240 से अधिक फिल्मों में काम किया है. पिछले कुछ वर्षों में उन्हें मिले कई पुरस्कार और प्रशंसाएं साबित करती हैं कि वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता-निर्माता हैं.

Apart From Hera Pheri 3, The Trio Of Akshay, Paresh And Suniel Will Make You Laugh In 2 More Films. ENT LIVE | Hera Pheri 3 के अलावा 2 और फिल्मों में

हालांकि हेरा फेरी में उनके कैरेक्टर को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. कॉमेडी फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर की थी. तीनों इतने फनी थे, कि जिसने भी मूवी देखी हंसकर लोटपोट हो गया. अब राजू, घनश्याम और बाबू भैया लोकप्रिय ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि समयरेखा कैसे बदल गई है और तीनों एक और दुर्घटना का शिकार कैसे होते हैं और इससे बाहर निकलने का उनका मजेदार तरीका क्या है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों मूवी के सेट से अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की एक फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें तीनों हेरा फेरी के ड्रेस में दिखाई दे रहे थे. अब परेश रावल ने फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. साथ ही अपने स्टारकास्ट संग रिश्ते का भी खुलासा किया.

अक्षय कुमार-सुनील शेट्टी संग कैसा है परेश रावल का रिलेशन

हेरा फेरी 3‘ फिलहाल फ्लोर पर है. जब परेश रावल से पूछा गया कि ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ सेट पर वापस आना कैसा है और क्या उनका समीकरण अभी भी वैसा ही है. उन्होंने इंडिया टूडे संग बात करते हुए कहा, “हां, हमारा रिश्ता अभी भी वैसा ही है. ‘हेरा फेरी’ के बाद भी हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है और हम एक कलाकार, इंसान और दोस्त के तौर पर एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. वे सभी सुरक्षित अभिनेता हैं और हम जानते हैं कि हमें क्या करना है. यह किसी प्रकार का अंधकारमय क्षेत्र नहीं है कि हम नहीं जानते कि हमसे क्या अपेक्षा की जाती है. हम जानते हैं कि किरदार में क्या करना है, क्या नहीं करना है.”

हेरा-फेरी 3 को लेकर क्या बोले परेश रावल

2016 की फिल्म फिर हेरा फेरी के सीक्वल की घोषणा पहले की गई थी. हेरा फेरी 3 में परेश रावल बाबूराव गणपतराव आप्टे की भूमिका को दोहराएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि सीक्वल मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तरह होना चाहिए. “अगर ये अच्छी होती है, तो मेरे पास हमेशा मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई का उदाहरण है. सीक्वल वैसा ही होना चाहिए, बिल्कुल अलग. एक लंबी छलांग लगाओ. अपने कैरेक्टर को एक अलग बैकग्राउंड, एक अलग दुनिया में ले जाएं. दर्शकों को भी एक अलग दुनिया में ले जाएं. ऐसा ही होना चाहिए.”

Hera Pheri 3 shooting begins today Not Kartik Aaryan Akshay Kumar Suniel Shetty Paresh Rawal in lead role| Hera Pheri 3: शुरू हुई 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, फिर से लोट-लोटकर हंसाएंगे

परेश रावल इस फिल्म में आएंगे नजर

इस बीच, परेश रावल की शास्त्री विरुद्ध शास्त्री 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. नंदिता रॉय द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है, जो लगभग हर घर में गूंजता है, लेकिन शायद ही कभी मुखर होता है – पितृत्व का सार और कानून की सीमा बच्चे के भाग्य का निर्धारण करना चाहिए. जैसे ही कहानी अदालत में सामने आती है, यह प्यार को कानून के खिलाफ खड़ा कर देती है, दर्शकों को यह सवाल करने के लिए चुनौती देती है कि क्या माता-पिता हमेशा सही होते हैं, और निर्माताओं के अनुसार, प्यार की अदालत में, वास्तव में अभिभावक बनने का हकदार कौन है. मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं.सुनील शेट्टी ने हेरा फेरी को लेकर कहा था, “तो हेरा फेरी 3 आखिरकार हो रही है! परेशजी और अक्की (अक्षय) के साथ सेट पर वापस आने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. सभी अच्छी चीजों की तरह, इसमें भी कुछ समय लगा, लेकिन यह एक राहत की बात है.” अभिनेता ने कहा, “किसी भी व्यवसाय के सफल होने के लिए कई कारक हैं – एक अच्छा विचार, संपूर्ण बाजार अनुसंधान, एक ठोस व्यवसाय योजना, एक कुशल टीम, सही समय पर धन और एक मजबूत वितरण नेटवर्क. फिल्म व्यवसाय बहुत अधिक नहीं है, इसमें एक अच्छी स्क्रिप्ट, अभिनेताओं का एक सेट और एक निर्देशक का शाब्दिक अर्थ केवल शुरुआती बिंदु है”.

खत्म हुई सोनी लिव की मशहूर सीरीज ‘महारानी 3’ की शूटिंग, हुमा कुरैशी ने वीडियो साझा कर किया एलान /