Nude Video Call Threat To Share : अश्लील वीडियो कॉल, स्क्रीन शॉट शेयर करने की धमकी, 12.8 लाख वसूलने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार

1001
Nude Video Call Threat To Share

Nude Video Call Threat To Share: अश्लील वीडियो कॉल, स्क्रीन शॉट शेयर करने की धमकी, 12.8 लाख वसूलने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार

Nude Video Call Threat To Share

अनजान नंबरों से आनेवाले फोन को रिसीव करते हुए सावधान रहें । पीड़ित बुजुर्ग को 18 जुलाई को एक व्हाट्सऐप कॉल आया था. जैसे ही बुजुर्ग ने इसे रिसीव किया, उन्हें बिना कपड़ों की एक लड़की बैठाई दिखाई दी. जब तक शख्स कुछ समझ पाता, लड़की ने पीड़ित का वीडियो कॉल में स्क्रीन शॉट ले लिया.

इसके बाद उसके पास अलग अलग नंबरों से कॉल आने लगा. फोन करने वाले उसे धमकी देते कि वे दिल्ली के साइबर क्राइम से बोल रह हैं. इसके बाद कॉल करने वाले लोग ने पीड़ित बुजर्ग से स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर करने की धमकी देकर पैसे मांगे. जब पीड़ित ने पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने लड़की की एक फोटो भेजी, जिसमें लड़की को मार हुआ दिखाया। इसके बाद फिर आरोपियों ने बुजुर्ग को धमकी दी. ऐसे में बुजुर्ग ने आरोपी द्वारा दिए गए बैंक खाते में 12,80,000 रुपए ट्रांसफर कर दिए.

इस की शिकायत करने पर पुलिस की साइबर क्राइम शाखा दिल्ली टीम ने सबसे पहले बरकत खान को अलवर से गिरफ्तार किया. उसके पास से तीन मोबाइल फोन और कई सिम कार्ड बरामद किए गए.पूछताछ के दौरान पता चला कि यह पूरा गैंग चल रहा है, जो इस तरह की वीडियो कॉल करके लोगों को धोखा देने और जबरन वसूली करने के लिए काम कर रहा था।

Hera Pheri 3: परेश रावल ने हेरा फेरी 3 की सफलता पर बात की , कहा- दर्शकों को भी एक अलग दुनिया में ले जाएं 

एथिक्स कमेटी में हुआ ‘वस्त्रहरण’, महुआ का बड़ा आरोप!