Honey Trep Case : स्पेशल कोर्ट ने हनी ट्रेप मामले की एक आरोपी का गिरफ्तारी वारंट निकाला, 4 आरोपी मौजूद!

पुलिस को 27 जुलाई से पहले उसे गिरफ्तार कर पेश करने के निर्देश!

800

Honey Trep Case : स्पेशल कोर्ट ने हनी ट्रेप मामले की एक आरोपी का गिरफ्तारी वारंट निकाला, 4 आरोपी मौजूद!

Indore : बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में शनिवार को इंदौर की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई। न्यायालय ने पिछली सुनवाई पर मामले के सभी आरोपियों को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के आदेश दिए थे। शनिवार को चार आरोपी उपस्थित हुए, जबकि आरोपी आरती दयाल, ओमप्रकाश और अभिषेक की तरफ से हाजिरी माफी आवेदन प्रस्तुत हुए। न्यायालय ने आवेदन स्वीकार कर लिए। वहीं, आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन न तो खुद उपस्थित हुई और न कोई आवेदन प्रस्तुत हुआ। इस पर कोर्ट ने उसका गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को 27 जुलाई से पहले उसे गिरफ्तार करने को कहा।

लोक अभियोजक अभिजीत सिंह राठौर ने बताया कि शनिवार को स्पेशल कोर्ट के समक्ष आरोप पर बहस होना थी। लेकिन, आरोपी के वकील ने इसके लिए समय ले लिया। उन्होंने न्यायालय से कहा कि वे मौखिक बहस के बजाय लिखित में बहस देना चाहते हैं। कोर्ट ने उन्हें इसकी अनुमति दे दी। अगली सुनवाई 27 जुलाई 2024 को होगी।

2019 से चल रहा यह मामला

हनी ट्रैप मामला सितंबर 2019 में सामने आया था। इंदौर नगर निगम के चीफ इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया पुलिस थाने में लिखित शिकायत की थी कि कुछ युवतियां उन्हें अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर रही हैं। ये युवतियां तीन करोड़ रुपये की मांग कर रही हैं। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया था। बाद में इस मामले में तीन अन्य आरोपी भी बनाए गए।