12 दिन के पति ने एक्ट्रेस के लिए वसीयत में छोड़े ₹81 करोड़

441

12 दिन के पति ने एक्ट्रेस के लिए वसीयत में छोड़े ₹81 करोड़

 

हॉलीवुड की सबसे मशहूर हस्ती और 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस{Actress} पामेला एंडरसन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब एक्ट्रेस (Actress) अपनी महज 12 दिन की शादी के बाद करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं।

 

दरअसल 12 दिनों तक पामेला के पति रहे हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स ने पामेला को अपनी वसीयत में 10 मिलियन डॉलर का नाम दिया था, जो अब चर्चाओं में है। यानी भारत के हिसाब से करीब 81 करोड़ 51 लाख रुपये उनके नाम पर दिए गए।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन और पामेला ने 1980 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 20 जनवरी 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए आगे आए. जिसकी पुष्टि पामेला के स्टाफ ने की थी।

 

पामेला की यह 5वीं शादी थी। द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, पीटर्स ने कहा था, ‘खूबसूरत लड़कियां हर जगह होती हैं। मैं आसानी से चुन सकता था, लेकिन मैं पामेला को 35 साल से चाहता हूं।

 

 

खास बात यह है कि दोनों ने शादी का कोई कानूनी कागजी काम नहीं किया। दोनों सिर्फ 5 दिन साथ रहे और बिना किसी कानूनी प्रक्रिया के अलग हो गए। पामेला ने ट्विटर पेज पर लिखा कि मैंने कभी कानूनी तौर पर शादी नहीं की और न ही जॉन पीटर्स से तलाक लिया।