I Didn’t Break Any Rules : ‘बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई

702

I Didn’t Break Any Rules : ‘बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई

कभी कभी मजाक में की गयी पोस्ट भी  खुद को ही भारी पड जाती है ,और फिर स्वयं को बचाने के लिए सफाई भी देनी पड़ती है .हाल ही मैं एसा कुछ बिग बी के साथ भी हुआ . अमिताभ बच्चन हाल ही में बिना हेलमेट अजनबी संग बाइक राइड करते हुए नजर आए थे जिसके बाद वो बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गए। यहां तक मामला मुंबई ट्रेफिक पुलिस के पास पहुंच गया।

महानायक अमिताभ बच्चन का बीते दिन एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें  एक्टर को बिना हेलमेट के देख लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मु्ंबई पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान लिया। वहीं, अब हेलमेट न पहनने को लेकर आपत्ति जता रहे लोगों को अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है और उनकी बोलती बंद की है।उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक बयान जारी किया है और सफाई दी है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर एक लंबा नोट लिखा और अपनी बाइक राइड के बारे में विस्तार से बताया।

Amitabh Bachchan Clarifies On Pillion On A Bike Without Wearing Helmet Says He Didnt Actually Go Anywhere Details Inside | Amitabh Bachchan ने बिना हेलमेट के सफर करने पर दी सफाई, बताया

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने बताया, “रविवार का दिन था और हमने बलार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली थी। क्योंकि रविवार के दिन सभी कार्यालय बंद होते हैं और कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक नहीं होता। इसी कारण पुलिस की अनुमति से इलाके की एक गली को बंद किया गया था।”

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने बाइक राइड का जो बिना हेलमेट वाला फोटो शेयर किया था, वह पूरी तरह से प्लान्ड था। एक्टर ने लिखा, “मैंने जो ड्रेस पहनी थी, वह फिल्म के लिए मेरी कॉस्ट्यूम थी। मैं क्रू मेंबर के साथ बाइक पर बैठा था और लोगों को बेवकूफ बना रहा था। यहां तक कि हम कहीं नहीं जा रहे थे। लेकिन मैंने अपने पोस्ट में ये फील दिलवाया कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है। अगर मेरे सामने कभी ऐसी समस्या आती है तो मैं इसे करूंगा लेकिन हेलमेट पहनकर और यातायात नियमों का पालन करके।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि उन्होंने कोई भी नियम नहीं तोड़ा है।

Amitabh-Bachchan-Stuck-In-Traffic: ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख लोग प्रशंसा कर रहे!