Politics in Name of Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर कालिख पोती!

बिहार के मंत्री ने धीरेंद्र शास्त्री पर बिहारियों को गाली देने का आरोप लगाया!

1333

Politics in Name of Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर कालिख पोती!

Patna : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना दौरे को लेकर शुरू हुई राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही। RJD जहां शास्त्री के विरोध में खड़ी नजर आ रही है, वहीं BJP के नेता उनकी कथा में शामिल होकर उनके समर्थन में उतर गए। BJP के नेता उनकी दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं। इस बीच, पटना में लगे उनके पोस्टर पर कालिख पोतने और विवादित शब्द लिखे जाने की घटना भी सामने आई।

डाक बंगला चौराहा सहित कई इलाकों में धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर उनके स्वागत में पोस्टर चस्पा किए गए हैं। मंगलवार की देर रात इनमें से कई पोस्टरों में उनके चेहरे पर कालिख पोत दी गई। पोस्टरों पर 420 और चोर लिखा गया। सूत्र के मुताबिक यह काम रात के अंधेरे में असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया है। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स स्प्रे पेंट से बाबा के पोस्टर पर कालिख पोतता नजर आ रहा है। इससे पहले भी धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर फाड़ने की घटना घटी थी।

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पटना में हैं। नौबतपुर इलाके में उनकी हनुमंत कथा चल रही है, जिसे सुनने के लिए प्रतिदिन लाखों लोग जुट रहे हैं। बुधवार को कथा का अंतिम दिन है। बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को धीरेंद्र शास्त्री पर बिहारियों को गाली देने का आरोप लगाया था। मंत्री ने कहा था, कि बाबा बिहारियों को गाली देने का काम कर रहे हैं। उनके पटना आगमन का भी राजद के कई नेताओं ने विरोध किया था।