नर्मदा नदी में बोट के सहारे अवैध शराब परिवहन: 5 लाख की शराब जप्त, 2 गिरफ्तार

फरार आरोपियों में एक प्रतिष्ठित मीडिया समूह से जुड़ा व्यक्ति भी

1375

नर्मदा नदी में बोट के सहारे अवैध शराब परिवहन: 5 लाख की शराब जप्त, 2 गिरफ्तार

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी- नर्मदा नदी में बोट के सहारे अवैध शराब परिवहन मामले में पाटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 141 अवैध इंग्लिश शराब के साथ 2 लोग हिरासत में, 4 अन्य फरार लोगों में एक प्रतिष्टित मीडिया समूह से जुड़ा है आरोपी

बड़वानी- अवैध शराब के कारोबारियों पर पाटी पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 2 लोगों को दबोचा है जिनसे कुल 141 अवैध इंग्लिश शराब जिसमे बियर भी शामिल है जिसकी कुल कीमत 5 लाख से अधिक है।

एसडीओपी रूपरेखा यादव ने पत्रकार वार्ता में बताया कि ये लोग नर्मदा नदी में बोट के सहारे शराब व्यवसाय को अंजाम दे रहे थे। ये लोग बड़वानी से सस्ती शराब लेकर महाराष्ट्र में बेचते थे और वहाँ से जो शराब यहाँ के मुकाबले सस्ती मिलती उसे यहाँ लाकर बेचते थे। शराब परिवहन की बात करें तो ये लोग वाहन में शराब भर कर नर्मदा नदी में बोट के माध्यम से शराब का परिवहन कर उसे महाराष्ट्र में भेजते थे जिसमें पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर बोट से शराब जप्त की है।

एसडीओपी के अनुसार एक बोट में ये लोग शराब का संग्रह कर दूसरी बोट से उसका परिवहन करते थे। एसडीओपी के अनुसार पुलिस ने जहाँ 2 लोगों को गिरफ्तार किया वहीं 4 लोग फरार है जिनमें छतरसिंह निवासी महाराष्ट्र व नरेंद्र पिता हरजी मुकाती निवासी सजवानी मुख्य आरोपी हैं। बता दें कि नरेंद्र मुकाती एक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान से जुड़ा होकर उसके लिए काम कर रहा था।

देखिये वीडियो: क्या कह रही हैं, रूपरेखा यादव (एसडीओपी बड़वानी)-