Indore Won, Anadi Best Player : अनादि तागड़े के दोहरे प्रदर्शन से इंदौर ने फायनल जीता!

ग्वालियर से हुए फाइनल मैच में कप्तान अनादि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित! 

185

Indore Won, Anadi Best Player : अनादि तागड़े के दोहरे प्रदर्शन से इंदौर ने फायनल जीता!

 

Indore : मध्य प्रदेश क्रिकेट संगठन द्वारा आयोजित अंतर संभागीय गर्ल्स अंडर-18 एक दिवसीय क्रिकेट स्पर्धा का फाइनल मुकाबला होलकर स्टेडियम में इंदौर और ग्वालियर के बीच खेला गया। इंदौर ने सभी विकेट खोकर 50 ओवर में 145 रन बनाएं। ग्वालियर 55 रनों पर ढेर हो गई। इंदौर ने यह मैच 90 रनों से जीत लिया। इस मैच में कप्तान अनादि तागड़े ने दोहरा प्रदर्शन किया और वे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनी गई।

IMG 20240416 WA0061

इंदौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। ग्वालियर की कसी हुई गेंदबाजी और शानदार क्षेत्ररक्षण के कारण इंदौर की टीम को रन बनाने में मुश्किल आ रही थी। आयुषी शुक्ला ने संघर्ष कर कुछ रन बनाएं परंतु जल्द ही तीन विकेट गिर गए। इसके बाद कप्तान अनादि तागड़े ने बल्लेबाजी में गंभीरता दिखाते हुए स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया।

इंदौर ने सभी विकेट खोकर 50 ओवर में 145 रन बनाएं। तब यह लग रहा था कि शायद आज इंदौर का दिन नहीं है। परंतु कप्तान अनादि तागड़े ने एक छोर से तेज गेंदबाजी और ग्वालियर के 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। इसके बाद ग्वालियर की टीम दबाव में आ गई और ग्वालियर मात्र 55 रनों पर ढेर हो गई और इंदौर ने यह मैच 90 रनों से जीत लिया।

मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली इंदौर की कप्तान अनादि तागडे को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में मैच आब्जर्वर और पूर्व रणजी खिलाडी कन्नू पवार द्वारा पुरस्कृत किया गया। मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन की सह सचिव सिद्धियानी पाटनी एवं अतिथियों द्वारा विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की गई। उल्लेखनीय है कि प्रदेश से 6 लड़कियों का चयन नेशनल क्रिकेट अकादमी के एनसीए-जेडसीए कैंम्प के लिए हुआ है। इसमें इंदौर से अनादि तागड़े, आयुषी शुक्ला व धानी बुचड़े का चयन हुआ।