Kamalnath is Not joining BJP : सज्जन वर्मा ने कहा ‘कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे, वे कांग्रेस में ही!’ 

इस बयान के बाद कमलनाथ, उनके बेटे और समर्थकों के भाजपा में जाने की अटकलें थमी!

401

Kamalnath is Not joining BJP : सज्जन वर्मा ने कहा ‘कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे, वे कांग्रेस में ही!’ 

New Delhi :  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के भाजपा में जाने का सवाल ही नहीं उठता। जिस आदमी ने कांग्रेस के साथ करीब 40 साल बिताए हैं, वो पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा सकता। कमलनाथ के समर्थक माने जाने वाले करीबी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने इस बात का खुलासा करते हुए ऐसी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने साफ तौर से कहा कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे। इस बयान के बाद कमलनाथ के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने की अटकलें थम गई।

सज्जन वर्मा ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के भी भाजपा में जाने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि नकुलनाथ भी भाजपा में नहीं जा रहे। वे जल्द ही भोपाल जाकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे। सज्जन वर्मा ने कहा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस में हैं। पार्टी से उनकी कोई नाराजगी नहीं है। हल्की-फुल्की नाराजगी तो हर पार्टी में होती है, लेकिन वे कहीं नहीं जा रहे। जिस व्यक्ति ने इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के साथ काम किया हो, उनके भाजपा में जाने का सवाल ही नहीं है। यह भी कहा कि कमलनाथ ने कहा है कि मेरा भाजपा में शामिल होने का प्रश्न ही काल्पनिक है।

कांग्रेस से ही चुनाव लड़ेंगे नकुल 

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी बात हो रही है। नकुलनाथ कांग्रेस से ही चुनाव लड़ेंगे।  कमलनाथ की ओर से कोई नई पार्टी बनाने की बात को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया। नकुलनाथ के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर से कांग्रेस का लोगो हटाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेस का लोगो लग जाएगा।

पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों को लेकर खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हैं। हालांकि, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी,  पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह समेत कई दिग्गज पहले ही इस तरह की खबरों को अफवाह बता चुके हैं। लेकिन, अभी तक कमलनाथ या उनके बेटे नकुलनाथ ने सामने आकर इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की।