Looteri Dulhan Ran Away : सात दिन में सारा माल समेटकर दुल्हन भागी

1451

Indore : लुटेरी दुल्हन का नया किस्सा सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसी लुटेरी दुल्हन के बारे में खुलासा किया जो चौंकाने वाला है। उसने पीरियड्स का बहाना बनाकर पति के साथ सुहागरात नहीं मनाई। सप्ताहभर तक बहाना बनाती रही, फिर 7 दिन बाद लापता हो गई।

बाद में वो शादी कराने वाले दलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। फिर, वहां से भी फरार हो गई।

पीड़ित परिवार की तरफ से रेंवती रेंज में रहने वाली विजया पांडे ने अपने बेटे के साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक, पुलिस ने दलाल राधेश्याम, काजल, दुल्हन ललिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व ठगी के मामले में केस दर्ज किया है।

इन सभी ने मिलकर दुल्हन ललिता को विधवा बताकर उसकी शादी करवाई थी। लेकिन, विवाह के एक सप्ताह बाद ही लुटेरी दुल्हन घर में रखे 3 लाख नकद, सोने के दो कंगन, मंगलसूत्र, पायल अन्य गहने लेकर फरार हो गई।

Also Read…. Strange: सुना था बहुएं लूट ले जाती हैं पर हमें तो हमारी बेटी ने लूटा 

विजया पांडे ने बताया कि एक साल पहले शादी कराने वाली काजल उर्फ ज्योति ओर राधेश्याम से पहचान हुई थी। जिन्होंने मेरे बेटे राहुल की शादी कराने की बात कही।

इसलिए उन्होंने हमसे 90 हजार रुपए लिए थे। इसके बाद इन लोगों ने दुल्हन की फोटो दिखाई।

फिर लुटेरी दुल्हन यानि ललिता से मिलवाया। हमने ललिता को शगुन के तौर पर 25 हजार रुपए हाथ में दिए और शादी की तारीख तय की।

11 जुलाई 2021 को ललिता और राहुल की शादी करवा दी। लेकिन, शादी के एक सप्ताह बाद ही ललिता रकम और घर में रखी नकदी लेकर से भाग गई।

दलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली

पीड़ित महिला ने बताया कि जब हमें घर में बहू नहीं दिखी तो हम सीधे शादी कराने वाले दलाल राधेयाम के घर पहुंचे। जहां ललिता और राधेश्याम एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले।

इसके बाद हमने उनसे पुलिस में जाकर शिकायत करने कहा तो उन्होंने उल्टा हमारे परिवार को दहेज का केस कराने की धमकी दी। जिससे हम डर गए थे और पुलिस के पास नहीं गए।

महिला ने बताया कि अब हम हिम्मत करके पुलिस के पास आए हैं ताकि अब वह लोग किसी और के साथ ऐसी धोखाधड़ी नहीं करें।