Manish Sisodia Arrested : दिल्ली के डिप्टी CM को 4 मार्च तक रिमांड पर भेजा!

गिरफ्तारी के विरोध में AAP का देशभर में प्रदर्शन, केंद्र पर हमला!

498
Manish Sisodia Arrested

Manish Sisodia Arrested : दिल्ली के डिप्टी CM को 4 मार्च तक रिमांड पर भेजा!

New Delhi : सीबीआई ने आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। साउथ एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया है। उनसे कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में आज ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) देशभर में प्रदर्शन कर रही है।

AAP इस घटना पर केंद्र सरकार पर हमलावर बोल रही है। सिसोदिया 4 मार्च तक CBI की रिमांड पर रहेंगे। सीबीआई टीम ने कोर्ट में कहा था कि आबकारी घोटाले में अभी सिसोदिया से पूछताछ करनी है, इस मामले में डिटेल जानकारी चाहिए। इन सबके लिए उन्हें 5 दिन की रिमांड चाहिए और कोर्ट ने CBI मान ली।

संजय सिंह ने हमला बोला

मनीष सिसोदिया को हिरासत में लिए जाने के विरोध में AAP के सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकारी अडानी की नौकरी कर रही है। अडानी ने लाखों-करोड़ों रुपये का घोटाला किया, लेकिन उनके खिलाफ CBI और ED ने कोई कार्रवाई नहीं की। मोदी सरकार ने अडानी को आकाश लेकर पाताल तक सब दे दिया।

उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान इस मुद्दे से भटकाने के लिए भाजपा ने जानबूझकर मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाया। उनकी गिरफ्तार एक राजनीतिक षड्यंत्र है। हमारी पार्टी एक आंदोलन से निकली है। सिसोदिया के घर व दफ्तर से जांच में CBI और ED को कुछ नहीं मिला। उनके खिलाफ इसके पास कोई सबूत नहीं है। हमारी सरकार केंद्र से लिए गले की हड्डी बन गई है।

CM Shivraj Reached Uma Bharti’s House, Felicitated On Implementing Excise Policy: CM शिवराज पहुंचे उमा भारती के घर, आबकारी नीति लागू करने पर किया अभिनंदन