लापता ASI का शव मिला, हत्या कर जंगल में दफनाया गया था, जानिए क्या है पूरा मामला

जमीनी विवाद को लेकर की गई हत्या..

174
ASI

जमीनी विवाद को लेकर की गई हत्या..

हत्या के बाद सिवनी के सेलुआ घाटी जंगल मे दफ़नाया गया शव..

छिन्दवाड़ा के चांद थाने में पदस्थ था ASI विजय बघेल..

सिवनी: छिंदवाड़ा जिले के चौरई अनुविभाग के चांद पुलिस थाने में पदस्थ ASI विजय बघेल की हत्या कर शव को सिवनी के बम्होड़ी (बरघाट) जंगल में दफनाने का मामला सामने आया है। मृतक ASI मूलत: सिवनी के जैतपुर गांव का रहने वाला है, जिसकी पदस्थापना करीब 15-20 दिन पहले छिंदवाड़ा पुलिस लाइन से चौरई अंतर्गत पुलिस थाना चांद में की गई थी। मृतक फिलहाल चौरई में परिवार के साथ रह रहा था।

3 दिन से लापता थे ASI बघेल, प्रापर्टी खरीदी के मामले में हुए विवाद के बाद आरोपियों ने हत्या कर जंगल मे दफना दिया शव - Hindi News, हिंदी न्यूज़ , Hindi

Also Read :  PNB ने शराब ठेकेदारों को अधूरे दस्तावेजों पर दी बैंक गारंटी, EOW का छापा

चौरई पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले 21 सितंबर को ASI विजय बघेल के लापता होने पर छानबीन शुरू की गई। संदिग्ध से पूछताछ में पता चला कि चौरई मे ASI विजय बघेल की हत्या कर शव को सिवनी लाकर बरघाट बम्होड़ी के जंगल में दफनाया गया है। इसके बाद आज आरोपित को साथ लेकर चौरई पुलिस मौके पर पहुंची,जहां शव को खुदाई करके निकाला गया।

मध्य प्रदेश पुलिस के ASI की हत्या कर शव सिवनी के जंगल में दफनाया, जानिए पूरा मामला | Madhya Pradesh Police ASI Vijay Baghel murdered over land dispute - Hindi Oneindia

Also Read: MP: कोरोना से अनाथ हुए 1219 बच्चों को मिली पेंशन, 1281 परिवारों को विशेष अनुग्रह योजना का लाभ

लापता ASI का शव मिला

फिलहाल पता चला है कि ASI की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की गई है।जिसके समस्त बिंदुओं की जांच पुलिस द्वारा बारीकी से की जा रही है।पुलिस ने ASI के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है।