Mr India रहे मनोज पाटिल ने Suicide की कोशिश की

95
Mr India

Mumbai: Mr India (मिस्टर इंडिया) रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में बुधवार रात आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर आरोप लगाए। मनोज पाटिल ने साहिल पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया। मनोज पाटिल को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनोज पाटिल ने लिखा कि साहिल खान उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे थे। यह सब आत्महत्या के प्रयास का कारण बना। मनोज पाटिल के परिवार ने भी ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पता चला है कि मनोज पाटिल का परिवार मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाएगा.

जानकारी के अनुसार मनोज पाटिल ने गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मनोज ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि प्रताड़ना और बदनामी के चलते वे आत्महत्या का कदम उठा रहा है। मिस्टर इंडिया बने रहे मनोज पाटिल मिस्टर ओलंपिया के लिए कोशिश कर रहे थे। साहिल खान भी इस प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते थे। मनोज का आरोप है कि इस वजह से साहिल खान उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Former Mr India contest winner Manoj Patil attempts suicide | Manoj Patil  attempts suicide| mr india Manoj Patil attempts suicide| latest news|  sports news

Mr India मनोज पाटिल

 

मनोज पाटिल का सुसाइड नोट

मैं मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल, एक भारतीय खिलाड़ी हूं और बॉडी बिल्डिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं। साहिल खान नाम का एक अभिनेता है, जो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के जरिए मुझे और मेरी न्यूट्रीशियन की शॉप को टारगेट कर रहा है। इस वजह से मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित होना पड़ रहा है। मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आता हूं, मेरे तरक्की से साहिल खान को जलन होती है।

इसी वजह से मुझे और मेरे कारोबार को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बोला गया है। मुझे बहुत सारी धमकी भी दी गई, जैसे कि मैं तेरा करियर खत्म कर दूंगा। वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर गया है। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे उसका क्या मकसद था। ये सब चल ही रहा था कि अब वो मेरी पत्नी को लेकर इस तरह से प्लान करने की कोशिश कर रहा है कि मेरी पत्नी मेरे ही खिलाफ मामला दर्ज करें और मुझे कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंसाकर मेरा अमेरिका का वीसा परमानेंट कैंसल हो जाए।

Former Mr India Manoj Patil Tries To Commit Suicide and Blamed Sahil Khan  For Harassment - Entertainment News India - मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल  ने की आत्महत्या की कोशिश, एक्टर

Mr India मनोज पाटिल

मुझे मिस्टर ओलंपिया खेलने के लिए अमेरिका जाना है। वो मेरे और मेरी पत्नी के बीच मे झगड़े का फायदा उठाकर, उसका माइंड डाइवर्ट करके मेरा पूरा करियर खत्म करने का उसका इरादा है। अब ये सब देखकर मैं और मेरा परिवार बहुत ज्यादा परेशान हो गया है। मैं मेरे घर पर इकलौता कमाने वाला सदस्य हूं। मेरे पिता 65 वर्षीय रिटायर्ड व्यक्ति हैं और मेरी माताजी घरेलू महिला हैं।

Also Read: T20 की कप्तानी विराट ने छोड़ी, वनडे और टेस्ट संभालेंगे

ये सब परिस्थितियों के चलते मुझे सुसाइड करने के लिए उकसाया जा रहा है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाले दिनों मैं कोई बड़ा कदम उठा लूंगा। इसके बाद इस सबकी जिम्मेदारी सरकार, पुलिस और साहिल खान की होगी। साहिल इससे पहले भी 2-3 खिलाड़ियों के साथ ठीक ऐसा ही किया है, जिसकी डिटेल्स ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भी है। मैं एक भारतीय खिलाड़ी हूं और मेरे साथ ये सब हो रहा है तो आम आदमी को लेकर क्या अपेक्षा की जाए।

Also Read: सांसद अभिनेत्री नुसरत के बेटे के पिता का नाम का Birth Certificate से हुआ खुलासा