Murder of BJP Leader : चुनावी रंजिश को लेकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

हमलावरों ने गाड़ी रुकवाई और फायरिंग शुरू कर दी, चार गिरफ्तार

723

Murder of BJP Leader : चुनावी रंजिश को लेकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

Jabalpur : मझौली थाने के लुहारी गांव में भाजपा नेता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना रंगपंचमी की देर रात की बताई जाती है। मझौली पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया। हत्या की यह वारदात सरपंच चुनाव की रंजिश और जमीन पर कब्जे को लेकर हुई है।

भाजपा नेता के भतीजे राहुल यादव ने बताया हत्या सरपंच चुनाव की पुरानी रंजिश और जमीन को लेकर को गई हैं। गांव में शासकीय भूमि को कुछ समय पहले प्रशासन द्वारा कब्जा मुक्त कराया गया था, जिसे लेकर दूसरा पक्ष नाराज था।

पुलिस के मुताबिक कंचन यादव (50) भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ा वर्ग मोर्चा की जिला कार्यकारिणी में मंडल अध्यक्ष थे। बताते हैं कि रंगपंचमी के मौके पर वे रविवार रात लुहारी गांव में कुछ लोगों के यहां बैठने गए थे। जब वे घर के लिए कार से रवाना हुए, तभी रास्ते में पहले से मौजूद 10 से 12 अज्ञात हमलावरों ने सामने से आकर गाड़ी रुकवाई और फायरिंग शुरू कर दी।

इस हमले में कार में सवार कंचन यादव के सीने और कमर में गोलियां लग गई। आनन-फानन में कंचन को इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कंचन यादव पर हुए हमले से कार में सफर कर रहे उनके समर्थक कार से कूदकर हमलावरों से भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इससे तीन लोग घायल हो गए। लेकिन, कंचन यादव के समर्थक कुछ हमलावरों को पकड़ने में सफल रहे। फिलहाल पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है।