जम्मू-कश्मीर:सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, हिजबुल आतंकी रमीज अहमद डार गिरफ्तार,4 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर:सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, हिजबुल आतंकी रमीज अहमद डार गिरफ्तार,4 आतंकवादी ढेर

मीडियावाला.इन।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी रमीज अहमद डार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से गिरफ्तार किया है। रमीज के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षा बलों की ओर से ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है।

स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि रमीज के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि कुलगाम जिले में रमीज अहमद डार पिछले डेढ़ साल से सक्रिय था। कई घटनाओं में इसकी संलिप्तता भी रही है। इसलिए इसकी गिरफ्तारी पुलिस और सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुपवाड़ा में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सुरक्षा बलों को जिले के यावरां वन क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद संयुक्त ऑपरेशन में इन आतंकवादियों का मार गिराया गया है। मारे आतंकवादियों की पहचान आकिब अहमद डार और बशरत अहमद मीर, सजाद खांडे के रूप में हुई है।

बताया गया कि ये सभी पुलवामा के रहने वाले थे। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार ये आतंकी कई घटनाओं में शामिल थे। इसमें खांडे और मीर भी कई आतंकवादी हमलों में शामिल थे और आतंवादी संबंधी कई मामलों में केस भी दर्ज है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन भी तेज कर दिए गए हैं।

 

 

0 comments      

Add Comment