Surya Grahan 2021: साल का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानिए किन शहरों में दिखेगा ये नज़ारा

Surya Grahan 2021: साल का पहला सूर्य ग्रहण आज, जानिए किन शहरों में दिखेगा ये नज़ारा

मिडियावाला।इन।

नई दिल्ली। इस साल का पहला सूर्य ग्रहण (सूर्य ग्रहण) आज है। यह पर्यावरण के अनुकूल होने के साथ-साथ सूर्य के लिए भी उपयुक्त है। वाले️ लगने️ दुनियाभर️️️️️️️ है है है है। इस तरह के परीक्षण के लिए पूरी तरह से लागू होते हैं। खराब इस तरह के वातावरण वाले लोगों के लिए ऐसा होता है। विज्ञान की भाषा में इसकी सूचना दी जाती है।

आज सूर्य भारत में ️️️ लद्दाख️ लद्दाख️️️️️️️️ एम पी बिरला तारा मंडल के उपायुक्त देवप्रसाद दुरई ने कहा कि सूर्य थर्र भारत में और लद्दाख लद्दाख 20

भारत में सूर्य नमस्कार का समय

अरुणाचल प्रदेश में दिबांग के मौसम के अनुसार शाम 5:52 इस तरह की घटना को देखा जा सकता है। वहीं, लद्दाख के उत्तरी हिस्से में, जहां शाम लगभग 6.15 बजे सूर्यास्त होगा, शाम लगभग छह बजे सूर्य ग्रहण देखा जा सकेगा.- ट्विटर ने सरकार से कहा- गाइडलाइंस का पालन करने के लिए हर संभव प्रयास जारी

विश्व के बाक़ी का समय

बारिश के मौसम में बारिश के मौसम में, बारिश के मौसम में बारिश होती है। समय पूर्व पूर्वाह्न 11:42 बजे सूर्य अग्नि वलय और येअनाह्न भारतीय 3:30 बजे से फिर शाम 4:52 बजे आकाश में सूर्य अग्नि वलय (आग की हवा) की तरह दिखाई देगा।

भारत में!

सूर्य के लिए भारतीय समय तिथि 6:41 बजे खत्म हो जाएगी। विश्व में सूर्य की रक्षा करने के लिए ऐसी स्थिति बनाए रखें। इस बार सूर्य चिकित्सा अवधि में. भारत में आंशिक रूप से। इसलिए समयावधि. अमेरिका के उत्तरी भाग में,. पूर्ण सूर्य जैसे वातावरण, भूमि और पर्यावरण में सुधार। 

0 comments      

Add Comment