पहले पति ने दिया तीन तलाक, फिर भाइयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पहले पति ने दिया तीन तलाक, फिर भाइयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

मीडियावाला.इन।

इस मामले में मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ: एक ओर संसद में तीन तलाक पर कठोर कानून बनाने की कवायद चल रही है वहीं दूसरी ओर तीन तलाक देने और फिर महिला से रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला के मुताबिक पति ने उसे पहले तीन तलाक दिया और बाद में अपने तीन भाईयों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. पीड़िता ने जिले के एसपी से मामले की शिकायत दर्ज कराकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.

ये मामला बुलंदशहर जिले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का है. जहां रहने वाली एक युवती की शादी तीन महीने पहले मेरठ के इंचाली के सलमान से हुई थी. सलमान ने मामूली पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी को न केवल तलाक दे दिया बल्कि पीड़ित महिला का यहां तक आरोप है कि उसके तीन भाईयों ने मिलकर उसका बलात्कार किया.

पीड़िता ने बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस मामले में मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह जोर देते हुए कहा कि यदि आरोप सही पाए गए तो आरोप के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पिछले दिनों उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी से तीन तलाक का एक अजीब मामला सामने आया था. यहां एक महिला को उसके पति ने इसलिए तलाक दे दिया क्‍योंकि वह मोटी थी. पत्‍नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

ग्रेटर नोएडा के दादरी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ तीस रुपये को लेकर हुए विवाद पर तीन तलाक देने का मामला दर्ज किया है. पीड़िता का कहना है कि जब उसने अपने पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांगे तो वो अपना आपा खो बैठा. उसने उसकी पिटाई की और फिर तलाक दे दिया.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment