Nusrat jahan Controversy  खुल ही गया TMC सांसद की शादी का राज!

1640
Nusrat jahan

Nusrat jahan Controversy  खुल ही गया TMC सांसद की शादी का राज!

Kolkata: बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को लगता है सुर्खियों में रहने की कला आती हैं।

यही कारण है कि वे कोई न कोई शिगूफा छोड़कर खुद को ख़बरों में बनाए रखती हैं। कभी बेटे के असली पिता को लेकर कभी अपनी हरकतों को लेकर। इन दिनों वे  वजह से तो कभी बेटे के पिता की वजह से चर्चा में रहती है।

एक बार फिर वे लाइमलाइट में आ गई। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ फोटो शेयर किए, जिन्हें देखने के बाद ये बात सामने आई है कि उन्होंने यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) से शादी कर ली है।

Nusrat jahan

10 अक्टूबर को यश का जन्मदिन था। नुसरत ने इस मौके पर केक के साथ फोटो शेयर की! जिस पर Husband और Father लिखा था। उन्होंने यश के साथ भी फोटो पोस्ट की, जिसमें दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं।

उन्होंने लिखा Happy Birthday, साथ ही दिलवाला इमोज भी शेयर किया। पर, अभी तक दोनों में से किसी ने भी शादी करने की बात को कबूल नहीं की।

इसी साल अगस्त में नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था। बेटे का नाम ईशान (Ishaan) रखा है। लेकिन, इस बात का खुलासा नहीं किया कि बच्चे का पिता कौन है।

वे बीच-बीच में इशारा करती रहती है। जानकारी के मुताबिक नुरसत ने अपने बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट (Birth Certificate) पर देबाशीष दासगुप्ता (Debashish Dasgupta) का नाम लिखवाया, जिन्हें लोग यश दासगुप्ता के नाम से भी जानते हैं।

जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी, तभी से उनका नाम उनके कथित बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं, उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है! क्योंकि, वे लंबे समय से साथ नहीं रह रहे।

Nusrat jahan

हाल ही में नुसरत जहां एक इवेंट नें पहुंची थी तो उनसे पूछा गया कि उनके बच्चे का पिता कौन है? उन्होंने जवाब में कहा था ‘एक महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगाने जैसा है। पिता को पता है कि पिता कौन है। हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है।

जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी तो लोगों को उस वक्त सबसे ज्यादा इस बात को लेकर हैरानी हुई थी जब निखिल ने कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है। उन्होंने तो यह तक कह दिया था वे 6 महीने से पत्नी के साथ नहीं रहे है तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है।

दरअसल, नुसरत जहां ने तुर्की के बॉडरम टाउन में बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून, 2019 को शादी की थी। दोनों ने मुस्लिम, हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। निखिल कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का कारोबार है।

हालांकि, बाद में नुसरत जहां ने इस शादी को अवैध बताया था। नुसरत ने कहा था कि एक विदेशी भूमि पर होने की वजह से तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक ये शादी अमान्य है। साथ ही ये एक इंटरफेथ मैरिज (दो मजहब के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।