नागरिकता बिल के पक्ष में शिवसेना की वोटिंग से कांग्रेस हाईकमान नाराज

नागरिकता बिल के पक्ष में शिवसेना की वोटिंग से कांग्रेस हाईकमान नाराज

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में लोकसभा में हुए वोटिंग के दौरान शिवसेना ने समर्थन में वोटिंग की। शिवसेना द्वारा नागरिकता बिल के पक्ष में वोटिंग किए जाने से कांग्रेस हाईकमान में नाराजगी है। सूत्रों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इसे लेकर शिवसेना से नाराज है।

कांग्रेस ने इसे लेकर शिवसेना से नाराजगी जताई है। शिवसेना को गठबंधन तोड़ने तक की चेतावनी दी गई है। नागरिकता संशोदन बिल पर शिवसेना द्वारा बिल का समर्थन किए जाने से नाराज कांग्रेस ने महाराष्ट्र में गठबंधन से बाहर आने की चेतवानी भी दी हैं। कांग्रेस की नाराजगी के बाद शिवसेना की ओर से बयान आया। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कल जो लोकसभा में हुआ भूल जाइए, लेकिन देखना है कि राज्यसभा में शिवसेना क्या करती है।

गौरतलब है कि नागरिकता बिल पर शिवसेना ने अपना रूख बदलते हुए नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में वोट डाले। पार्टी मुखिया उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब तक चीजें स्पष्ट नहीं हो जाती, हम समर्थन नहीं करेंगे। ठाकरे ने कहा कि नागरिक इस बिल की वजह से डरा हुआ है तो उनके शक दूर होने चाहिए।

 

ANI@ANI

Sources: Congress' top leadership is unhappy with Shiv Sena's voting in Lok Sabha in favor of the . Senior leaders of Congress have reached out to the senior leaders of Shiv Sena, over this matter.

2,626

Twitter Ads info and privacy

804 people are talking about this

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment