Priyanka Gandhi’s husband Robert Vadra ने जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, अमेठी को लेकर स्मृति ईरानी पर रॉबर्ट वाड्रा का हमला 

429

Priyanka Gandhi’s husband Robert Vadra ने जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, अमेठी को लेकर स्मृति ईरानी पर रॉबर्ट वाड्रा का हमला 

कांग्रेस ने अभी तक अपनी प्रतिष्ठित सीट अमेठी को लेकर किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि, मेरे लिए यह मांग आ रही है कि मैं अमेठी को या देश के किसी भी कोने को प्रतिनिधित्व करूं। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अमेठी के लोगों की इच्छा है कि जो भी वहां का सांसद हो, वह यहां की प्रगति और विकास पर फोकस करे ना कि भेदभाव की राजनीति करे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि आज अमेठी की जनता परेशान हैं।

robert vadra priyanka gandhi

शायद उन्हें इस बात का दुख है कि उन्होंने अपने लिए गलत जन प्रतिनिधि का चुनाव कर लिया है। रॉबर्ट वाड्रा ने खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, ‘अगर मैं राजनीति में आता हूं, या किसी भी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूं तो वहां प्रगति और गांधी परिवार की परंपरा बढे़गी और उसी क्षेत्र में मन लगाकर काम होगा। मैं हमेशा चाहता हूं कि प्रियंका सांसद बने संसद में आए फिर मैं भी आ सकता हूं (राजनीति में), पर मुझे लग रहा है कि मैं जो भी बनूं, अपनी मेहनत से बनूं। सोनिया गांधी और कांग्रेस पार्टी के आशीर्वाद से हमेशा सांसदों-नेताओं से मिलना होता है वहां से उनकी पार्टी ज्वाइन करने के भी ऑफर आते हैं।

स्मृति ईरानी पर रॉबर्ट वाड्रा का हमला

स्मृति ईरानी को चुनौती दे सकते हैं रॉबर्ट वाड्रा, बोले – 'लोग चाहते हैं, मैं अमेठी को करूं रिप्रेजेंट' – Revoi.in

रॉबर्ट वॉड्रा ने स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए कहा कि अमेठी में विकास बहुत पीछे छूट गया है। उन्होंने यहां की जनता को शिकायत करने का पूरा मौका दिया है। उन्होंने कहा कि आज वहां की जनता ये सोच रही है कि मौजूदा सांसद अमेठी की बुनियादी प्रगति पर ध्यान ना देकर नेहरू-गांधी परिवार पर बेवजह हमले करती रहती हैं। इससे अमेठी के नाम पर केवल राजनीति हो रही है ना कि विकास।

लाडली बहना योजना बंद नहीं होगी बोले पूर्व सी एम शिवराज व फिर सी एम मोहन यादव भी