रिलीज डेट 31 मार्च; दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen)

984
Rishi Kapoor

रिलीज डेट 31 मार्च ;दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen

दिवंगत बॉलीवुड Rishi Kapoor के फैेंस के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है. उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) के एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की गई है. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम Amazon Prime पर 31  मार्च को दुनियाभर में रिलीज होगी.

sharma ji namkeen 202005160441

इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने निधन से पहले ही शूट कर चुके थे.

उनके निधन के बाद फिल्म को परेश रावल (Paresh Rawal) ने पूरा किया

Rishi Kapoor

खुद को तलाशने की दिलचस्प और दिल छू लेने वाली कहानी ‘शर्माजी नमकीन’ हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति की लाइफ पर आधारित है, जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है. इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा.

images 1 2

फैमिली एंटरटेनर में हैं स्टार्स की लंबी लिस्ट

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान की मदद से प्रोड्यूज की गई इस फैमिली एंटरटेनर में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ स्वर्गीय ऋषि कपूरRishi Kapoor और परेश रावल सहित कई एक्टर मौजूद हैं. ‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर – ऋषि कपूर और परेश रावल – एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे.

इस फिल्म में जूही चावला भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

 

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ब्रीफकेस पकड़े नजर आ रहे हैं. हरे मफलर काली पैंट के साथ भूरे रंग का स्वेटर पहने एक खाली सड़क पर चलते हुए वह मुस्कुरा रहे हैं. फिल्म की कहानी हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है. बता दें कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को ल्यूकेमिया से लड़ाई लड़ते हुए अंतिम सांस ली.

मेरे लिए आलिया खूबसूरत लड़की हैं और शानदार एक्टर हैं

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 67 वर्ष के थे. एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है.‘शर्माजी नमकीन’ एक साधारण व्यक्ति के जीवन की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ स्टोरी है. यह उसके जीवन का एक नया अर्थ खोजने का असाधारण प्रयास है.