Ruckus at MC Stan’s Show : इंदौर में MC Stan के शो में हंगामा, करणी सेना ने कैंसिल कराया, फैंस नाराज!

स्टेन पर रैप में गालीगलौज और महिलाओं पर कमेंट करने के आरोप!

407

Ruckus at MC Stan’s Show : इंदौर में MC Stan के शो में हंगामा, करणी सेना ने कैंसिल कराया, फैंस नाराज!

Indore : रियलिटी शो बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन का शुक्रवार रात होने वाला शो हंगामे के कारण रोकना पड़ा। रैपर MC Stan इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे। लेकिन, करणी सेना के लोगों ने पहुंचकर इतना हंगामा किया कि लाइव कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ा। रैपर के साथ हाथापाई करने की भी खबरें हैं। इसके बाद एससी स्टैन के फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर भड़क उठा। रैपर के फैंस ने ट्विटर पर आई स्टैंड विद एमसी स्टैन ट्रेंड कर दिया।
एमसी स्टैन देशभर में अपने लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं। 17 मार्च को रैपर का इंदौर के होटल जॉर्डन में लाइव शो था। दर्शकों ने हजारों की संख्या में टिकट बुक किए, लेकिन कुछ लोगों को इससे आपत्ति थी। उनका तर्क था कि रैपर अपने गानों में गाली-गलौज और महिलाओं को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। कुछ का आरोप था कि स्टैन अपने रैप सॉन्ग्स में ड्रग्स को प्रमोट करते हैं जिससे युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ता है।

a067e825 7364 44a3 b5d1 21052c0e5a4f

फैंस को आया गुस्सा
बताते हैं कि स्टैन के साथ मंच पर ही हाथापाई भी की गई। उनके फैंस को इसे लेकर गुस्सा है। उनका कहना है कि अगर इस देश में सिंगर और रैपर सेफ नहीं हैं तो कहां की डेमोक्रेसी है? लोगों का कहना है कि रैपर के साथ किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लोग पूछ रहे है कि इतनी टाइट सिक्योरिटी होने के बाद भी ये लोग मंच तक कैसे पहुंच गए।

de85e9bf fb47 4bb0 b139 90ee97ff2043

धमकाया भी गया
एमसी स्टैन को धमकी भी दिए जाने की जानकारी मिली। यह भी बताया जा रहा है कि करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के जॉर्डन होटल पर पहुंचे, जहां एमसी स्टैन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध के बाद होटल में मचे हंगामे को देखते हुए तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा।
करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर इवेंट में आए दर्शकों को इस बात की भी हिदायत दी कि करणी सेना लगातार इस तरह के आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का विरोध कर रही है। उन्होंने ये भी साफ शब्दों में कहा कि एमसी स्टैन जहां भी मिलेगा वो मार खाएगा। करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी ने कहा कि हम अपनी संस्कृति के ख़िलाफ़ कुछ नहीं होने देंगे। हमने पहले भी मना किया था। इनके अलावा जिला अध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह ने कहा कि हमने पहले ही बताया था कि इंदौर में शो करोगे तो गालियां नहीं चलेंगी। पर, वे नही माने। हमने विरोध किया और उनको शो छोड़कर जाना पड़ा।

नागपुर में भी शो को मनसे की धमकी
हंगामे के बाद रैपर का शो कैंसिल हो जाने से फैंस काफी निराश हैं। इंदौर के बाद अब 18 मार्च को नागपुर में उनका शो होना था। पर, मनसे के कार्यकर्ताओं ने यहां भी शो नहीं होने देने की खुली धमकी दी है। इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 अप्रैल को जयपुर, फिर 6 मई को कोलकाता और 7 मई को दिल्ली में एमसी स्टैन का लाइव कॉन्सर्ट होगा।

Fake Country ‘Kailasa’ : नित्यानंद ने 30 अमेरिकी शहरों को ‘कैलासा’ के जरिए चूना लगाया!