SDOP Seriously Injured: सड़क दुर्घटना में SDOP गंभीर घायल

492
TragicRoad Accident
TragicRoad Accident

SDOP Seriously Injured: सड़क दुर्घटना में SDOP गंभीर घायल

रीवा: रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कल देर शाम एक सड़क दुर्घटना में SDOP समरजीतसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले पास के अस्पताल गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार SDOP समरजीतसिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी ग्राम धारा बीघा में ओवर ब्रिज के ऊपर बिना इंडिकेटर जलाए खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क दुर्घटना की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे और एसडीओपी को घायल अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां एएसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल, एसडीओपी कृपा शंकर द्विवेदी, थाना प्रभारी जेपी पटेल और अन्य पुलिसकर्मी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है।

बताया गया है कि दुर्घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एयर बैग की वजह से बड़ी दुर्घटना टल गई है। दुर्घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया है। स्कॉर्पियो में और कौन कौन सवार था यह जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।