Sex Racket In Hotel: 6 युवतियां और 2 युवक गिरफ्तार

1378

Sex Racket In Hotel: 6 युवतियां और 2 युवक गिरफ्तार

छापेमारी में कुल 6 युवतियों और 2 युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस को अन्य कमरों से आपत्तिजनक सामाग्री भी मिली है. इसके साथ ही होटल संचालक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया.

जौनपुर: सिटी कोतवाली क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम इलाके के एक होटल में शुक्रवार को सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने छापेमारी कर 6 युवतियों समेत 2 युवकों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की.

सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि काफी दिनों से एक होटल में सेक्स रैकेट की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद वह शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के क्रम में उसी होटल के करीब से गुजर रहे थे. यह होटल सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित सरायपोख्ता चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर है. उन्होंने सीओ सिटी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर और पुलिसकर्मियों के साथ औचक होटल में छापेमारी की.

जौनपुरः जिस होटल में भाजपा का कार्यालय, वहां चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियों समेत 10 गिरफ्तार

होटल की छापेमारी में पुलिस ने एक कमरे से 3 युवतियों को बरामद किया. साथ ही एक दूसरे कमरे में एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने इस होटल की छापेमारी में कुल 6 युवतियों और 2 युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस को अन्य कमरों से आपत्तिजनक सामाग्री भी मिली है. इसके साथ ही होटल संचालक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में होटल के मैनेजर ने बताया कि लड़कियां अपने पेट के लिए वेश्यावृत्ति का काम करती हैं. इसके अलावा होटल के मैनेजर ने किसी भी युवक और युवती का आधार कार्ड भी नहीं जमा कराया गया था.

सिटी मजिस्ट्रेट बताया कि सभी लोगों को हिरासत में लेकर सिटी कोतवाली पुलिस लाया गया. पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई की. सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कुछ लोग इसे भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से जोड़ रहे हैं. जो कि सरासर गलत है. भाजपा कार्यालय महीनों से बंद पड़ा है. यहां भाजपा के कार्यालय के कमरों में धूल जमी हुई है.

बिना शादी के मां बनेगी एक्ट्रेस,इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब कर रही हैं एन्जॉय 

सहायक प्रबंधक ने कमा लिए 15 साल में दस गुना,EOW ने दर्ज किया प्रकरण

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी ने की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी /