Salman Khan के घर पर गोली चलाने वाले की बहन का चौंकाने वाला खुलासा, सामने आई ये बड़ी सच्चाई!

3282
Salman Khan

Salman Khan के घर पर गोली चलाने वाले की बहन का चौंकाने वाला खुलासा, सामने आई ये बड़ी सच्चाई!

सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने के बाद से बी-टाउन में दहशत फैली हुई है। भाईजान के सेलेब्स दोस्तों से लेकर आम लोग तक परेशान हो गए हैं।सलमान खान के परिवार वाले भी उनकी सुरक्षा को लेकर काफी चिंता कर रहे हैं।

सलमान के घर पर गोली चलाने वाले शख्स की हुई पहचान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पूरे मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले शख्स का जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है उसमें दिख रहे व्यक्ति का चेहरा विशाल राहुल उर्फ कालू से मिल रहा है जो इसी गैंग का शूटर है। कहा जा रहा है कि गोली उसी शख्स ने चलाई है।

वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं': सलमान खान के पिता ने उनके घर के बाहर गोलीबारी पर प्रतिक्रिया दी - द वीक

आपको बता दें कि गोली चलाने वाला कालू गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ा हुआ है और एक बुकी का कत्ल कर सुर्खियों में आया था। कालू के बारे में पता चलते ही आज तक की टीम ने उसके परिवार वालों से बात करने की कोशिश की। ऐसे में विशाल उर्फ कालू की बहन से बातचीत की गई जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

कालू की बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कालू की बहन ने बताया कि बीते फरवरी महीने से उसका भाई घर से गायब है और परिवार के किसी भी सदस्य से उसका कोई संपर्क नहीं है। कालू की बहन ने कहा कि वह अपने भाई को लेकर बहुत परेशान है। कालू की बहन ने बताया- गत 7 मार्च 2024 के बाद से ही पुलिसवाले उसके घर आ रहे हैं और कालू के बारे में बार-बार पूछताछ कर रहे हैं.

कालू की बहन ने कहा- मेरे भाई ने 10वीं तक पढ़ाई की है

आपको बता दें कि गत 29 फरवरी 2024 को क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की रोहतक में हत्या हुई थी जिसके बाद से ही विशाल उर्फ कालू घर से गायब हो गया है। कालू की बहन ने बताया कि उसके भाई ने 10वीं तक पढ़ाई की है और वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है। विशाल उर्फ कालू तीन भाइयों में सबसे छोटा है। वहीं कालू की बहन ने ये भी बताया कि एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस और एसटीएफ की टीम उनके घर पर आई थी और एनकाउंटर की धमकी देकर गई थी। बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे भी उठा लेने की धमकी दी है।

कालू कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर

कालू पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें फायरिंग और बाइक चोरी जैसे मामले भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार विशाल के खिलाफ गुरुग्राम के साथ-साथ दिल्ली में भी केस दर्ज है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में विशाल ने हरियाणा के रोहतक में लॉरेंश बिश्नोई के कहने पर ही एक बुकी का मर्डर किया था। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात में वह गोली चलाता दिखाई दे रहा था। आपको बता दें कि कालू राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है।