Misbehavior With Policeman : हूटर लगी गाड़ी में बैठे गुंडे ने पुलिस जवान के साथ बदसलूकी की!

860

Misbehavior With Policeman : हूटर लगी गाड़ी में बैठे गुंडे ने पुलिस जवान के साथ बदसलूकी की!

थाने लाए तो धमकाता रहा और भाग गया, पुलिस ने फिर पकड़ लिया 

Indore : खजराना थाना क्षेत्र में रात रूटीन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक सिपाही और एसआई व पुलिसकर्मियों के साथ एक कार सवार ने अभद्रता की। पुलिस जवान की वर्दी फाड़ दी और जवान से बदसलूकी करने लगा। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार सवार करण धारीवाल खुद को एक मंत्री समर्थक बता रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

WhatsApp Image 2024 04 15 at 14.53.58

रविवार रात खजराना चौराहे पर सूबेदार ब्रजलाल अजनार के साथ आरक्षक विकास शर्मा ड्यूटी पर तैनात थे। दौरान हूटर बजाते एक व्यक्ति गाड़ी से पहुंचा। रेड लाइट पर भी हूटर बजाता रहा तो पुलिस ने रोका। इस पर उसने आरक्षक के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। इस पर पुलिस उसे खजराना थाने ले गई। लेकिन वहां वह मूंछ पर ताव देता रहा और नेतागीरी करता रहा।

जब कार्रवाई चल रही थी इसी दौरान वह थाने से गाड़ी लेकर भाग गया। एडीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरक्षक की रिपोर्ट पर आरोपी करणदीप सिंह धालीवाल निवासी राजेंद्र नगर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वह लिस्टेड गुंडे सोंटा का बेटा है, जो भंवरकुआं क्षेत्र का बदमाश है।

पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई और उसके ठिकानों पर दबिश दी वही पुलिस ने मोबाइल की टावर लोकेशन निकाली जो इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के प्रजापत नगर की मिली जिस पर टीम ने वहा दबिश देकर आरोपी करण धारीवाल को कार सहित गिरफ्तार किया। करण को पुलिस ने खजराना इलाके के रोबोट चौराहे से रविवार रात शराब के नशे में पकड़ा था। बताया जाता है कि नशे में होने के साथ कार पर काली फिल्म और हूटर भी लगे थे। आज उसे कोर्ट में पेश किया गया।