Singer-Of-Indore-Rape-Case-In-Mumbai, माँ और भाई को भी पुलिस ने आरोपी बनाया

Indore Singer

907
Indore -Singer

Indore के Singer पर मुंबई में दुष्कर्म का मामला

इंदौर: इंदौर में जन्मे और साहित्यकार माँ पद्मा राजेंद्र के बेटे राहुल जैन पर मुंबई की एक युवती ने दुष्कर्म और तीन बार गर्भपात का मामला दर्ज करवाया है।

मुंबई की ओशिवारा पुलिस के मुताबिक युवती के कहने पर फिल्मों के गायक और कंपोजर के साथ ही उसके परिवार के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Indore (mediawala)
Singer Rahul Jain, indore

राहुल जैन इंदौर के रहने वाले हैं और अभी मुंबई के लोखंडवाला में रह रहे हैं। राहुल ने अपने करियर की शुरुआत MTV चैनल के रियलिटी शो से की थी। इसके बाद वे फिल्मों में म्यूजिक कंपोजर और गायक के रूप में सक्रिय है।

युवती ने आरोप लगाया है कि राहुल शादी का झांसा देकर लंबे समय से उसके साथ दैहिक शोषण करता आ रहा है। उसने शादी का झांसा दिया, पर धोखा दिया। उसके माता-पिता और भाई ने उसका जबरदस्ती तीन बार गर्भपात करवाया।

राहुल जैन और उसके परिवार के खिलाफ युवती ने धोखाधड़ी, दुष्कर्म और जबरन गर्भपात कराने के आरोपों में मामला दर्ज कराया है। ओशिवारा पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद राहुल जैन, उनकी माँ पद्मा राजेंद्र जैन और भाई अमित जैन को भी सह अभियुक्त बनाया है। मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई।

Indore (mediawala)
Singer Rahul Jain, indore

मुंबई की युवती का आरोप है कि गायक राहुल जैन और उसके बीच लंबे समय से प्रेम चल रहा है। कई बार राहुल ने शादी का वादा किया, पर टालता रहा। साथ ही उसने कई बार उसका दैहिक शोषण किया। इस कारण वो तीन बार गर्भवती हुई। हर बार राहुल और उसके परिवार ने उसका गर्भपात करवाया।

Also Read: झूठ बोले कौआ काटे ! गोरखपुर से खीरी तक वोटों की खेती

राहुल ने हमेशा कहा कि दोनों जल्द शादी करेंगे। राहुल और युवती लंबे समय से लिव इन में भी रहे। तीसरी बार राहुल और उसके घरवालों ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी अस्पताल में युवती का गर्भपात करवाया।