मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें फोटो और वीडियो

मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें फोटो और वीडियो

मीडियावाला.इन।

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में रहती हैं. उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं.

नई दिल्ली: सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में रहती हैं. उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. अवंतिका दसानी 25 साल की हो गई हैं. उन्हें बहुत कम ही मौकों पर देखा जाता है. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करने वाली अवंतिका दसानी बाकी दूसरे स्टार किड से कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है.

 

 

 

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की है. उन्होंने बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है. अवंतिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो यह साफ है कि उन्हें ट्रेवलिंग, डांसिंग, फैशन, दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद है. अवंतिका सोशल वर्क भी करना पसंद करती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बच्चों को पढ़ाते हुए और अपनी सोशल एक्टिविटीज की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं.

 

 

भाग्यश्री ने साल 1989 में सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से सक्सेसफुल डेब्यू किया था. हालांकि, कुछ एक फिल्में करने के बाद उन्होंने हिमालय दसानी से शादी कर ली थी. इसके बाद भाग्यश्री बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका की परवरिश में बिजी हो गई थीं.

 

भाग्यश्री फिलहाल फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं.. बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी.

News Source- Khabar.ndtv.com

RB

0 comments      

Add Comment