Neha Kakkar ने Rohanpreet Singh की एक्स को दी मारने की धमकी, रोहन ने जोड़े हाथ....

Neha Kakkar ने Rohanpreet Singh की एक्स को दी मारने की धमकी, रोहन ने जोड़े हाथ....

मीडियावाला.इन।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक मज़ेदार वीडियो बनाकर शेयर किया है जिसमें नेहा रोहन की एक्स को मजाकिया अंदाज में मारने की धमकी देती हैं.

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए नेहा कक्कड़ कई फोटोज के साथ वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ एक बहुत ही मजेदार वीडियो बनाया जिसमें दोनों रोहन के गाने एक्स कॉलिंग पर एक्ट करते नज़र आ रहे है. नेहा वीडियो में रोहनप्रीत की एक्स को धमकी देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

नेहा कक्ड़ अपने पति रोहनप्रीत सिहं के साथ 'एक्स-कॉलिंग' गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद नेहा कक्कड़ उन्हें धमकी देती हैं कि वो अपनी एक्स को कॉल न करें, क्योंकि उसने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है. नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, 'एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है.' जिसपर रोहनप्रीत सिंह कॉमेंट करते है कि, 'ओ कोई नी कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना. आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है.' इस वीडियो को देख फैंस काफी पसंद कर रहे है और कमेंट करके भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने साल 2020 के अक्टूबर के महीने में दिल्ली में शादी रचाई थी. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों 'इंडियन आइडल' में बतौर जज नज़र आती है.

ABP Live

RB

0 comments      

Add Comment