रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की है आज शादी, 'ये रिश्ता' एक्ट्रेस की संगीत-मेहंदी फोटोज आईं सामने

रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की है आज शादी, 'ये रिश्ता' एक्ट्रेस की संगीत-मेहंदी फोटोज आईं सामने

मीडियावाला.इन।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं। वे रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। मोहिना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से होने वाली है। ये शादी बिल्कुल शाही होने वाली है। शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर मोहिना की फोटोज वायरल हुईं थीं। जिनमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अब उनके संगीत की तस्वीरें सामने आईं हैं। अपनी संगीत सेरेमनी के लिए मोहिना ने एक पेस्टल फ्लोरल लहंगा पहना, जिसमें उनका शाही अंदाज साफ झलक रहा था। चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका ने मोहिना ने अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड फिशटेल में अपने बालों को बांधा था। मोहिना के संगीत फंक्शन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इससे पहले मोहिना की मेहंदी फोटोज ने फैंस का दिल जीता। यहां वे एक ग्रीन खूबसूरत आउटफिट में दिखीं, जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का दुपट्टा लिया। उन्होंने सिर ढकते हुए दुपट्टा कैरी किया था। इस दौरान वे ट्रेडिशनल नथ और मैचिंग जूलरी में स्टनिंग लग रही थीं।

 

 

आपको बता दें कि मोहिना और सुयश ने गोवा में गुपचुप सगाई की थी। दोनों की शादी 14 अक्टूबर यानि आज को हरिद्वार में होगी। इसके बाद रिसेप्शन और विदाई 9-10 नवंबर को रीवा में की जाएगी। शादी के बाद मोहिना देहरादून शिफ्ट हो जाएंगी। खबरों की मानें तो वे अब शायद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment