SP In Action: एसपी ने खड़े रहकर गुंडों और सटोरियों के घर पर चलवाया बुलडोजर

आज शहर में फायरिंग करने वाले आरोपियों के मकान जेसीबी से जमींदोज़

2678

 

*रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट*

रतलाम; शहर के सघन बाजार में दहशत फैलाकर सटोरिए पर फायरिंग करने की घटना के 4 घंटे के भीतर ही रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने आरोपी के मकान को जेसीबी चलाकर जमींदोज करवा दिया,साथ ही सट्टा चलाने वाले का अवैध अतिक्रमण भी तोड़कर कड़ी कार्रवाई की।इस कार्यवाहीं में मौके पर एसपी स्वयं मौजूद रहे।

 

शुक्रवार शाम को माणक चौक थाना क्षेत्र के भाटों का वास में हुई फायरिंग की घटना के बाद एसपी गौरव तिवारी ने गुंडा तत्वों के विरूद्ध बडी कार्यवाही की।

घटना के 4 घंटे के अंदर ही फायरिंग करने वाले एक गुण्डे के मकान को जेसीबी चलवाकर धराशाई कर दिया।

इस दौरान एसपी गौरव तिवारी के साथ भारी पुलिसबल और नगर-निगम के अधिकारी और टीम मौके पर पूरे समय मौजूद थीं।पुलिस सूत्रों की माने तो एसपी ने गुंडा तत्वों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के संकेत दे दिए हैं।

बता दें कि शुक्रवार शाम को भाटो का वास क्षेत्र में तीन युवकों ने सट्टा दुकान चलाने के नाम पर वसूली के लिए तीन फायर कर वारदात को अंजाम दिया था।इस वारदात में कोई भी हताहत नहीं हुआ था।अपराधी तत्वों के बुलंद होते हौंसले को देख एसपी गौरव तिवारी ने घटना के बाद जहां माणक चौक थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है वही गुंडा तत्वों के खिलाफ भी तत्काल एक्शन मोड में आ गए है ।

घटना के तत्काल बाद एसपी ने पुलिस बल को बुलवाया और आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए।इधर नगर निगम अधिकारियों को बुलाकर एसपी गौरव तिवारी ने आरोपियों के अवैध निर्माण को भी जमींदोज करवा दिया।

IMG 20220121 WA0092

एसपी गौरव तिवारी, सीएसपी हेमंत चौहान की मौजूदगी में नगर निगम की टीम ने बरगुंडा वास क्षेत्र में पहुंचकर गोली कांड के एक आरोपी के मकान को जेसीबी से तोड़ दिया।

निगम की टीम ने भाटो का वास क्षेत्र में जिस स्थान पर सट्टा संचालित होने को लेकर वारदात हुई थी वहां भी दुकान तोड़ने के साथ ही अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया।

घटना के बाद एसपी गौरव तिवारी ने गुंडा तत्वों के खिलाफ सख्त एक्शन के संकेत दे दिए हैं।