गुस्साए पाकिस्तानी फैन ने शर्मनाक हरकत करते हुए सरफराज अहमद पर बरसाईं चप्पलें

गुस्साए पाकिस्तानी फैन ने शर्मनाक हरकत करते हुए सरफराज अहमद पर बरसाईं चप्पलें

मीडियावाला.इन।

जयपुर। श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस सरफराज अहमद पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान को मिली सीरीज में करारी हार के बाद प्रशंसकों ने सरफराज को कप्तानी से हटाने की मांग की है।

 

हार से मायूस फैंस ने पाक कप्तान की तस्वीर के साथ शर्मनाक हरकत को भी अंजाम दिया है। मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट फैन सरफराज अहमद की एक होर्डिंग को घूंसा मारते और फाड़ते दिख रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार सादिक ने शेयर किया है

और लिखा कि श्रीलंका 3-0 से हार के बाद फैंस सरफराज अहमद से खुश नहीं हैं। पाकिस्तान के कप्तान इससे पहले भी फैंस की नाराजगी की झेल चुके हैं । पिछले दिनों ही जब भारत के खिलाफ विश्व कप में पाकिस्तान को हार मिली थी तब आगबबूला हुए फैंस ने सरफराज अहमद के साथ सरेआम शर्मनाक हरकत की थी।

यही नहीं सरफराज अहमद के लिए मैदान पर ही फैंस ने कमेंट किए थे। बता दें कि पाकिस्तानी टीम ने टी 20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ जैसे प्रदर्शन किया है उसके बाद से टीम पर कई सवाल खड़े हुए हैं या नहीं कोच मिस्बाह उल हक से लेकर पूरी टीम की कठोर आलोचना की जा रही है। यही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी पर गाज गिर सकती है।वैसे भी उन्हें हटाने के स्वर पहले भी तेज हुए हैं।

 

Saj Sadiq✔@Saj_PakPassion

A fan not happy with Sarfaraz Ahmed after the 3-0 loss to Sri Lanka

1,833

8:32 AM - Oct 10, 2019

Twitter Ads info and privacy

716 people are talking about this

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment