सचिन के रिकॉर्ड से विराट कोहली एक शतक दूर, मंगलवार को बराबरी करने उतरेंगे मैदान पर

सचिन के रिकॉर्ड से विराट कोहली एक शतक दूर, मंगलवार को बराबरी करने उतरेंगे मैदान पर

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: मंलवार का दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास होगा. इस दिन विराट कोहली रिकॉर्ड बनाने के लिए मैदान में उतरेंगें. विराट कोहली घरेलू मैदान पर एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतकों के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड से बस एक शतक दूर हैं. भाग्य ने साथ दिया तो सचिन के इस रिकॉर्ड के बराबर विराट आ सकते हैं.

 

मंगलवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में विराट कोहली एक ओर रिकॉर्ड अपने करियर में जोड़ सकते हैं. इस मैच का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. विराट कोहली घरेलू मैदान पर सर्वाधिक एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतकों के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से महज एक शतक दूर हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम घरेलू मैदान में सर्वाधिक 20 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने का रिकॉर्ड है. इसी भारतीय रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए विराट मंगलवार को मैदान पर उतर सकते हैं.

 

विराट कोहली के नाम पर घरेलू मैदान पर 19 शतक हैं. क्रिकेट के जानकारों का मानना है कि मंगलवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट के पास तेंदुलकर की बराबरी करने का मौका होगा. विराट इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में भारत की 2-0 की जीत के दौरान तीनों प्रारूपों में कप्तान के रूप में सबसे तेजी से 11000 अंतरराष्ट्रीय रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बन गए थे.

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment