इंग्लैंड सीरीज से पहले बढ़ी Team India की चिंता- Virat Kohli समेत तीन खिलाड़ी जख्मी

इंग्लैंड सीरीज से पहले बढ़ी Team India की चिंता- Virat Kohli समेत तीन खिलाड़ी जख्मी

मीडियावाला.इन।

टीम इंडिया इस वक्त विराट कोहली के कप्तानी में इंग्लैंड दौरे पर है। सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और तेज गेंदबाज आवेश खान। कोहली की पीठ अकड़ गई है, रहाणे के बाएं पैर की हैमस्ट्रिंग में सूजन है। जिसके चलते ये दोनों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी सेलेक्ट एलेवन के खिलाफ नहीं खेल पाए।

आवेश खान को काउंटी सेलेक्ट इलेवन की ओर से भारत के खिलाफ खेलते हुए उंगली में चोट लगी है। जिसके चलते उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। विराट और अजिंक्या चोट की वजह से मैदान पर उतर नहीं पाए। BCCI ने एक बयान जारी करते हुए भारत के कप्तान और उपकप्तान की चोट के बारे में जानकारी दी है। इसमें कहा गया कि विराट कोहली को सोमवार देर शाम को पीठ में अकड़न महसूस हुई। इसकी वजह से वे आराम पर हैं। उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिन के प्रैक्टिस मैच में नहीं खेलने की सलाह दी थी। वहीं रहाणे के बाएं पैर की हैमस्ट्रिंग में हल्की सूजन थी। इसके चलते उन्हें इंजेक्शन लेना पड़ा, वे भी इसी वजह से प्रैक्टिस मैच से बाहर रहे।

बताते चलें कि, इन तीनों खिलाड़ियों से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पहले से ही कोरोना पॉजिटिव चल रहे हैं। जिसके चलते वो 10 दिन तक आइसोलेशन में हैं। हालांकि अब वे ठीक हैं और अगले सप्ताह होने वाले दूसरे प्रैक्टिस मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। भारत के ओपनर शुभमन गिल पहले ही इस दौरे से बाहर हो चुके हैं। उनके पैर में चोट लगी थी। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद कुछ खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजा जा सकता है। और इसमें सबसे आगे पृथ्वी शॉ का नाम है, जो इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ फॉर्म में हैं। उनके बारे में टीम मैनेजमेंट मांग भी कर चुका है।

0 comments      

Add Comment