T20 World Cup : India-Pakistan का महामुकाबला आज  

Playing 11 को लेकर सबके अलग-अलग कयास 

552
T20 World Cup

Dubai : क्रिकेट की दुनिया के दो चिर प्रतिद्वंदी आज फिर आमने-सामने होंगे। इस खेल के चाहने वाले लम्बे समय से इस मुकाबले का इंतजार कर रहे थे। भारत और पाकिस्तान (India & Pakistan) के बीच T20 World Cup का महा मुकाबला होने में अब चंद घंटे बचे हैं। आज (24 अक्टूबर) शाम India की Team दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

जब भी India की टीम Pakistan के खिलाफ मैदान में उतरती है, तो मैच रोमांच के चरम तक पहुंच जाता है। इस मैच के लिए Indian Team ने पूरी तरह कमर कस ली। उसने शो-मैचों  भी दिया कि उसे किसी भी एंगल से कमजोर न समझा जाए। India Team के ज्यादातर खिलाड़ी इस समय फुलफॉर्म में हैं। लेकिन, पाकिस्तान  खिलाफ मैदान में किसे उतरने को मिलता है, ये अभी तय नहीं। कुछ खिलाड़ियों को छोड़ दिया जाए, तो Playing 11 में खेलने वाले खिलाड़ियों को लेकर अभी सिर्फ कयास लगाए  हैं। Indian Captian विराट कोहली के सामने Playing 11 का Seclection आसान।

T20 World Cup

Star Sports के शो ‘Class Of 2007’ में बोलते हुए टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि T20 World Cup 2021 में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के एक्स फैक्टर (X-Factor) हो सकते हैं। रोहित पारी की शुरुआत में अहम हो सकते हैं और बुमराह अपनी गेंद से।

India के पूर्व All Rounder इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि मुझे लगता है कि किसी ने 2007 की टीम से कुछ भी उम्मीद नहीं की थी। लेकिन, World Cup की मौजूदा टीम से बहुत उम्मीदें हैं। नई टीम के पास उम्मीदें और अनुभव हैं।