रेप के आरोपी सरपंच ने रैली निकालकर दी गिरफ्तारी

129

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

रेप के आरोपी सरपंच ने रैली निकालकर दी गिरफ्तारी, युवती से शादी के दिये प्रमाण, दोनों पत्नी, बच्चों सहित सैंकड़ों  ग्रामीण पहुंचे थे कोतवाली थाने, सरपंच और सहयोगी दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

खरगोन: खरगोन में आज रेप के आरोपी सरपंच ने सैंकड़ों लोगों की रैली निकालकर गिरफ्तारी दी। जी चौंकिए नहीं, खरगोन जिले के भगवानपुरा जनपद पंचायत के देवनाल्या के सरपंच भूरेलाल बिल्वाले के खिलाफ एक युवती ने कोतवाली थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

सरपंच भूरेलाल ने आज अपनी दोनों धर्मपत्नी सहित सैंकड़ों लोगों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दी। सम्भवत पहली बार किसी रेप के आरोपी ने शक्ति प्रदर्शन कर गिरफ्तारी दी। इस दौरान सरपंच ने मीडिया से चर्चा में आरोप लगाया कि मुझे षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है। इस दौरान आरोपी ने फरियादी युवती के साथ शादी होने के प्रमाण भी दिये।

आरोपी सरपंच का कहना था कि युवती की पढ़ाई लिखाई सहित सभी खर्च मैंने उठाये हैं। शादी के बाद झूठी दुष्कर्म की शिकायत करने पर सभी लोगों के साथ में गिरफ्तारी देने आया हूं। गौरतलब है सरपंच भूरेलाल पूर्व में आप पार्टी से विधानसभा का भी चुनाव लड़ चुका है। फरियादी युवती ने लोन दिलाने के नाम और डरा धमाकर लगातार रेप करने की देवनाल्या के सरपंच भूरेलाल बिल्वाले की शिकायत कोतवाली थाने में की थी। पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, सरपंच भूरेलाल बिल्वाले-

 

आज सरपंच की रैली और गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली थाने पर भारी सुरक्षा व्यवस्था के इन्तजाम किये गये थे। कोतवाली थाना छावनी बन गया था। हालाँकि सरपंच और उनके सहयोगी आरोपी मुकेश दोनों ने खुद ही पुलिस को अपनी गिरफ्तारी दी। बाद में भीड़ वापस लौट गई।

एएसपी नीरज चौरसिया ने मीडिया को बताया कि 13 सितम्बर को युवती की शिकायत पर धारा 376 का प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी सरपंच ने खूद थाने आकर गिरफ्तारी दी है। मेडिकल कराकर न्यायालय पेश किया जायेगा। युवती के 164 के बयान के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को सूचना मिली थी की आरोपी सरपंच रैली के साथ आ रहा है, विरोध की सम्भावना को देखते हुए बल लगाया गया था। हालाँकि दोनों आरोपी ने खुद ही शांति पूर्ण गिरफ्तारी दी है।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, एएसपी नीरज चौरसिया-