पत्नी ने पति की इस तरह करवाई ह्त्या की रोंगटे खड़े हो जायेंगे !

485

पत्नी ने पति की इस तरह करवाई ह्त्या की रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

कानपुर के दक्षिण क्षेत्र की निवासी उर्मिला के प्रेम संबंध शैलेंद्र सोनकर के साथ थे. कुछ दिनों पहले उर्मिला के पति राजेश गौतम की कार से कुचल कर मौत हो गई थी. उर्मिला ने पुलिस को बताया की कार ने उसके पति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो उर्मिला की कहानी में पुलिस को झोल नजर आया.

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल सर्विलांस की मदद ली तो कहानी कुछ और ही निकल कर सामने आई.

पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला की उर्मिला के प्रेम संबंध शैलेंद्र सोनकर के साथ थे. उर्मिला का पति उसमें बाधक बन रहा था. इसके बाद दोनों ने मिलकर 6 महीने पहले हत्या की साजिश रची. इसके तहत 4 लाख रुपए में दो ड्राइवरों को हत्या की सुपारी दी गई. जब राजेश 4 नवंबर की सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए तो एक गाड़ी से टक्कर मारकर उनकी हत्या कर दी गई. दूसरी गाड़ी से हत्यारोपी फरार हो गए.

 

पति की सुपारी दी, कार से कुचलवाया.रूह कंपा देगी पत्नी की हैवानियत की कहानीप्रॉपर्टी के लिए उर्मिला ने फंसाया था प्रेम जाल में

इस मामले में जांच के दौरान राजेश के परिजनों ने पुलिस को बताया की शादी के कुछ समय बाद से ही उर्मिला घर में कलेश करने लगी थी. जब दोनों के बीच लड़ाई होती थी तो राजेश ने कई बार कहा कि खूबसूरती देख कर वह प्रेम में फंस गया. उसके बाद उर्मिला ने भी कई बार कहा था की वो तो करोड़ों की प्रॉपर्टी देखकर प्रेम प्रसंग में पड़ी. इसीलिए शादी भी की.

घटना वाले दिन बेटे को किया बाथरूम में बंद

उर्मिला और उसके प्रेमी ने पहले ही प्लान बना लिया था की राजेश को मॉर्निंग वॉक के दौरान कार से कुचल कर मारना है. सुबह राजेश का बेटा भी पिता के साथ मॉर्निंग वॉक जाने की जिद करने लगा. इससे उर्मिला को अपना प्लान चौपट होता नजर आया तो उसने बेटे को बाथरूम में बंद कर दिया. राजेश को अकेले भेज दिया था.

पुलिस ने बुधवार हत्या का खुलासा करते हुए महिला, उसके प्रेमी और कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अब भी फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.