Theft at wedding: शादी समारोह में पहुंचा युवक, 20 लाख के गहनों से भरा बैग ले गया

449

शादी समारोह में पहुंचा युवक, 20 लाख के गहनों से भरा बैग ले गया

सतना, मध्य प्रदेश के सतना  में शादी समारोह (Wedding) में 20 लाख रुपये से अधिक की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है.सतना जिले में सूट-बूट पहनाकर विवाह समारोह में चोरी करवाने वाला गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। ताजा मामला शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र में स्थित होटल सन शाइन एंड रिसोर्ट से सामने आया है, जहां दुल्हन की विदाई से पहले ही उसके जेवरों से भरा बैग बदमाशों ने पार कर दिया।

बदमाश का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रीवा रोड स्थित सन साइन होटल में चल रहे शादी समारोह के दौरान एक बदमाश दुल्हन के गहनों से भरे बैग को उड़ा ले गया। मंगलवार सुबह जब दुल्हन की विदाई का समय आया तो परिजनों ने बैग की खोजबीन शुरू की। जब नहीं मिला तो इसकी सूचना कोलगवां पुलिस को दी गई।होटल से गहने चोरी होने की जानकारी पर होटल पहुंचे कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने होटल परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे। उसमें एक संदिग्ध युवक की पहचान की गई, जो बैग चोरी होने की घटना के बाद मौके से भाग गया। पुलिस द्वारा हुलिया के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

Courage Saved The Workers : सुरंग से मजदूरों के जीवित निकलने में सबसे बड़ा है हौसला!

कोगलवां निवासी प्रकाश यादव और पन्ना जिले के रानीगंज की साक्षी का वैवाहिक कार्यक्रम होटल सन साइन में चल रहा था। वधू पक्ष 27 नवंबर की शाम सतना पहुंचा था। रात में शादी की रस्म पूरी होने के बाद सुबह विदाई की तैयारी चल रही थी। इस बीच कार्यक्रम स्थल से गहनों से भरा बैग पार हो गया।

बैग में दुल्हन साक्षी और उसकी भाभी के सोने चांदी के गहने एवं मोबाइल रखा था। विवाह कार्यक्रम से गहनों से भरा बैग पार होने से कार्यक्रम में हडकंप मच गया।

कैमरे में कैद एक नाबालिग से दिखने वाले लड़के की तस्वीर नजर आई जो पूरी रात वहां मौजूद था। पुलिस ने हुलिए के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ कुछ और लोग भी रहे हो सकते हैं.

प्रभू प्रेमी संघ का स्थापना दिवस मना : भजनों की धुन पर झूमे गुरुभक्त!