परिवार में अनबन के चलते पिता ने अपनी ही बेटी को मार कर जला दिया !

415

परिवार में अनबन के चलते पिता ने अपनी ही बेटी को मार कर जला दिया !

यपुरःकई बार छोटे छोटे घरेलू विवाद बड़े अपराध को जन्म दे देते है हाल ही में राजस्थान में पाली जिले सीरियारी थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक पिता ने अपनी विवाहिता बेटी की कथित रूप से गला काटकर हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल छिडकर आग लगा दी। थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कादू गांव के शिवलाल मेघवाल ने मंगलवार दोपहर को अपनी बडी बेटी निरमा (32) की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी और शव पर पेट्रोल छिडकर आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि छोटी बेटी द्वारा अपनी बडी बहन के बारे में पूछने पर आरोपी फरार हो गया और फिर ग्रामीणों ने अधजला शव देखकर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है एवं बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि आरोपी पत्नी और बच्चों से अनबन रहने के कारण पिछले 12 साल से पाली में अकेला रहता था तथा पत्नी और बच्चे गुजरात में रहते थे। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी का मानना था कि उसके परिवार में बडी बेटी मृतका निरमा के कारण अनबन रहती है, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

Courage Saved The Workers : सुरंग से मजदूरों के जीवित निकलने में सबसे बड़ा है हौसला! /

उन्होंने बताया कि निरमा किसी शादी समारोह में भाग लेने के लिए कल ही पाली के ईसाली गांव आई थी और आरोपी पिता उसके और उसकी छोटी बहन को अपने बेटे के लिए लडकी देखने के लिए बाइक पर लेकर गया था। सिंह बताया कि छोटी बेटी को घटना स्थल से पहले उतार कर वह निरमा को आगे ले गया और वाददात को अंजाम देकर छोटी बेटी के पास लौटा लेकिन जब छोटी बेटी ने जब पिता के हाथ में खून देखा तो उसने हल्ला मचाकर ग्रामीणों को बुलाया। उन्होंने बताया कि छोटी बहन की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Theft at wedding: शादी समारोह में पहुंचा युवक, 20 लाख के गहनों से भरा बैग ले गया