स्वर्गीय सतीश व श्रीमती सुशीला की आंखों से 4 लोगों के जीवन में होगा उजियारा!

674

स्वर्गीय सतीश व श्रीमती सुशीला की आंखों से 4 लोगों के जीवन में होगा उजियारा!

 

 

Ratlam : सोमवार को शहर के महावीर नगर क्षेत्र निवासी सतीश अग्रवाल के सुपुत्र चेतन (लक्की ) उम्र 26 का निधन हो गया था। उनके निधन पर समाजसेवी संजय अग्रवाल, डॉ तरुण की प्रेरणा से परिजनों की सहमति परनेत्रम संस्था के माध्यम से गीता भवन न्यास बडनगर के सहयोग से नेत्रदान सोमवार को प्रातः 8ः57 पर ओमप्रकाश अग्रवाल नेत्रम संस्था को सुचित किया गया व उनके द्वारा गीता भवन के ट्रस्टी, नेत्रदान प्रभारी डॉ. जीएल ददरवाल (कुमावत) को सूचित किया गया सूचना प्राप्त होते ही वे अपनी टिम के परमानंद पंवार, पंकज मोरवाल के सहयोग से नैत्रदान सम्पन्न हुआ।

 

मंगलवार को शहर के चौमुखीपुल क्षेत्र निवासी जम्बू कुमार पाटोदी धर्मपत्नी श्रीमती सुशीला पाटोदी का असमायिक निधन होने पर परिजनों की सहमति से रोटेरियन मुकेश जैन की प्रेरणा से पुत्र संजय पाटोदी ने समाजहित में उनकी माताजी के दोनों नेत्रों का दान करने की सहमति दी। इस पुनीत कार्य के लिए नेत्रम संस्था के माध्यम से मेडिकल कॉलेज डीन जितेन्द्र गुप्ता, नेत्र विभागाध्यक्ष डॉ.रिशेन्द्र सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में नर्सिंग आफिसर राजवंत सिंह, विनोद कुशवाह, हैप्पी पीटर, दिलीप दायमा द्वारा प्रातः 8.45 पर नेत्रदान सम्पन्न हुआ। इस नेत्रदान के लिए पाटोदी परिवार ने निजी वाहन द्वारा मेडिकल कालेज से टीम को लाकर पुनः मेडिकल कालेज छोड़ा।

 

नेत्रदान के दौरान ओमप्रकाश अग्रवाल, भगवान ढलवानी, गोपाल पतरा वाला मौजूद रहें साथ ही नेत्रम संस्था के नवनीत मेहता, राकेश पोरवाल, प्रशांत व्यास, शीतल भंसाली, शलभ अग्रवाल,जनक नागल, CA रितेश नागोरी, CA गौरव गांधी, भगवान ढलवानी, मंजुला माहेश्वरी, सपना दुबे, रीना टाक, राखी व्यास, कश्मीरा पाठक ने परिजनों का आभार व्यक्त किया।

 

दोनों नेत्रदान के लिए नेत्रम संस्था ने कृतज्ञता प्रकट करते हुए अग्रवाल परिवार और पाटोदी परिवार का धन्यवाद व्यक्त किया।