सराफा दुकान में छत काटकर घुसे चोरों ने साफ कर दी 25 करोड़ की ज्वेलरी 

CCTV कैमरों से भी कोई सुराग नहीं मिलें 

3933

सराफा दुकान में छत काटकर घुसे चोरों ने साफ कर दी 25 करोड़ की ज्वेलरी

Dehli : देश की राजधानी दिल्ली के जंगपुरा में ज्वेलर्स शोरूम में करोड़ों की चोरी हुई है।शोरूम मालिकों के मुताबिक चोरों ने दुकान में रखी 20 से 25 करोड़ रुपए के हीरे और सोने के आभुषणों पर हाथ साफ कर फरार हो गए।जंगपुरा के जिस शोरूम में चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं।वह उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन का शोरूम हैं।शोरूम मालिक ने बताया कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपए की ज्वेलरी रखी हुई थी।जंगपुरा का यह मार्केट सोमवार को बंद रहता हैं।इसलिए रविवार को शोरूम बंद करने के बाद जब वो मंगलवार को अपने शोरूम पहुंचे और देखा तो उनके होश उड़ गए।

 

उन्होंने बताया कि शोरूम में रखी पूरी ज्वेलरी गायब थी।शोरूम खाली देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पुलिस पहुंची हैं और घटना की बारीकी से जांच कर रही हैं।जानकारी के मुताबिक,चोर छत के रास्ते दुकान में घुसे थे।

*चोर स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार काटकर घुसे* 

दरअसल जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में कई दुकानें हैं इसमें शोरूम के बगल से सीढ़ियां हैं,जहां से दुकान में घुसने के लिए चोरों ने छत काटी थी। कटी हुई छत की वीडियो क्लिप भी सामने आई हैं, जिसमें दिखाई दे रहा हैं कि चोर छोटी-सी जगह काटकर दुकान में घुसे थे। हालांकि इस घटना का अब तक कोई CCTV फुटेज सामने नहीं आया हैं, जिससे चोरों की पहचान की जा सके।