ट्रक ने आंगन में सो रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को रौंदा, एक महिला की दर्दनाक मौत, 3 अन्य गंभीर घायल!

घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती

497

ट्रक ने आंगन में सो रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को रौंदा, एक महिला की दर्दनाक मौत, 3 अन्य गंभीर घायल!

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

पन्ना: जिले के बृजपुर थाना एवं पहाड़ीखेरा चौकी अंतर्गत ग्राम भसूड़ा में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसने से आंगन में सो रहे आदिवासी परिवार के सदस्यों में एक की दर्दनाक मौत हो गई, और तीन घायल हो गए हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि यह ट्रक सतना की ओर से आ रहा था, जिसका चालक शराब के नशे में धुत्त था, अचानक अनियंत्रित होकर यह ट्रक घर में घुस गया, जिससे आंगन में सो रही सुनिया पति रामलाल कोल उम्र 55 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सविता कोल पिता रामलाल कोल उम्र 19 वर्ष और रामकली पति राम केश कोल उम्र 23 वर्ष सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है।

बता दें कि इस घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है, पुलिस ने मृतका का पंचनामा और पोस्टमार्टम उपरांत अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है, एवं मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। बतादें कि सभी घायल एक ही परिवार के है, ट्रक में सवार एक युवक को गांव वालों की मदद से पकड़ लिया गया है, वही एक अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।